खेल

जब स्टैंड्स में गूंजा शोर, ‘पाकिस्तानी कप्तान मोटा…सरफराज मोटा’, देखें वायरल VIDEO

sarfraz ahmed

ICC वर्ल्ड कप 2019 में विराट सेना ने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को एक बार फिर से करारी शिकस्त दी है। रविवार को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर खेले गए महामुकाबले में इंडियन टीम ने पाकिस्तान को हर मोर्चे पर चारों खाने चित्त कर दिया। इस शानदार जीत पर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने विश्व कप में पाकिस्तान पर मिली जीत का श्रेय पूरी टीम को दिया। उन्होंने कहा कि 336 के स्कोर तक पहुंचने में पूरी टीम का योगदान रहा। हमने टीम के प्रयास से जीत दर्ज की।

इस बीच मैदान में गज़ब का नज़ारा देखने को मिला भारत से मिले हार के बाद मैदान में सरफराज मोटा…सरफराज मोटा। यह शब्द स्टेडियम में सुनाई दिया ये जब हुआ जब पाकिस्तान क्रिकेट टीम मैनचेस्टर में भारत से बुरी तरह से हारने के बाद मैदान पर मायूस होकर खड़ी थी। मैच भले ही समाप्त हो चुका था लेकिन स्टेडियम में दर्शक तभी भी माैजूद थे, कुछ भारतीय टीम को अंत तक स्पोर्ट करते दिखे तो कईयों ने पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों को चिढ़ाने के मजे लिए।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक फैन पाकिस्तान टीम के कप्तान को मोटा-मोटा कहकर चिढ़ाता है। सरफराज के साथ उनके कोच भी उस वक्त मौजूद थे लेकिन उनका ध्यान जोर-जोर से चिल्ला रहे दर्शक की ओर नहीं गया लेकिन सरफराज पीछे मुड़कर देख रहे थे कि आखिर कैसे दर्शक अब हार पर उनका मजाक उड़ा रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दर्शक सरफराज को कह रहा है, ‘टाॅस जीतकर बैटिंग क्यों नहीं ली। ना ही इमरान खान की बात मानी। अपने पीएम की भी नहीं सुनते।’

https://twitter.com/southKashmir24/status/1140466295097311234

खबरों के मुताबिक पाकिस्तान के कैप्टेन सरफराज को यह कहकर कोसा जा रहा है कि उन्होंने टाॅस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला क्यों नहीं लिया। मैच शुरू होने से पहले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री व एक बार टीम को विश्व कप दिला चुके इमरान खान ने सरफराज को सलाह दी थी कि टाॅस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला लिया जाए, लेकिन सरफराज उनके खिलाफ उतरे। इसके बाद अब सरफराज की कप्तानी पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं।

Back to top button