रिश्ते की बहन से बना रहा था संबंध, जब बहनोई ने देखा तो मच गया हंगामा

0
71
डेमो

चित्रकूट: रिश्ते की बहन से उसका नाजायज संबंध था. आपत्तिजनक स्थिति में बहनोई ने देख लिया उसके बाद जो हुआ उससे इलाके में सनसनी फ़ैल गई। राज खुलने के भय से युवक ने बहनोई पर प्राणघातक हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। इस दौरान जब युवक की रिश्ते की बहन(जिससे उसका अवैध संबंध था) ने अपने पति को बचाने का प्रयास किया तो युवक ने उस पर भी हमला कर दिया जिससे उसकी भी मौत हो गई। पुलिस हत्यारोपी की तलाश में जुटी है।

घटना जनपद के राजापुर थाना क्षेत्र की है. उक्त गांव निवासी रामआसरे का पुत्र ललित व उसकी पत्नी यानी रामआसरे की बहू की हत्या से इलाके में सनाका खिंच गया है. भारी चीज से वार कर दोनों को मौत के घाट उतार दिया गया. दम्पत्ति पर गांव के बाहर खेत के पास स्थित ट्यूबवेल के पास बने मकान में हमला किया गया। इस दौरान पति ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि गम्भीर रूप से घायल उसकी पत्नी को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी भी मौत हो गई. मृतक दंपत्ति के दो पुत्र हैं. बड़ा बेटा दादा दादी के साथ था जबकि छोटा पुत्र उम्र तकरीबन डेढ़ वर्ष अपने माता पिता के पास ही था.

इस पूरी वारदात को लेकर अभी तक पुलिस की तफ्तीश में जो वजह सामने आई है वो सनसनीखेज है। जानकारी के मुताबिक विवाहित महिला सुमित्रा का उसके फुफेरे भाई अशोक(हत्यारोपी) से नाजायज संबंध था। सुमित्रा के घर अशोक का आना जाना था। गुरुवार को हत्यारोपी अशोक सुमित्रा के पति यानि अपने जीजा ललित को किसी काम से लेने उसके घर गया और पास के बक्टा बुजुर्ग गांव में छोड़ आया। मौका पाकर अशोक सुमित्रा के पास पहुंच गया। इसी बीच सुमित्रा का पति ललित आ गया। ललित ने अपनी आँखों से जो देखा उससे वह आग बबूला हो गया। अशोक व् सुमित्रा आपत्तिजनक स्थिति में थे।

अपनी पत्नी और उसके फुफेरे भाई को आपत्तिजनक हालत में देख गुस्साए ललित से अशोक की कहासुनी होने लगी। इसी दौरान अशोक ने ललित पर भारी चीज से प्रहार कर दिया। जानकारी के मुताबिक ये दृश्य देख पति को बचाने पहुंची सुमित्रा पर भी अशोक ने हमला कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। इधर ललित की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गंभीर रूप से घायल उसकी पत्नी सुमित्रा ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

इस वारदात को लेकर एसपी अंकित मित्तल ने बताया कि ईंट से दोनों के सिर पर प्रहार किया गया. गम्भीर रूप से घायल पत्नी को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई. मृतक के पिता ने अशोक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। हत्यारोपी की तलाश जारी है।