खेल

IPL फाइनल : मैदान में चेन्नई बना रही थी रन, डगआउट में मुंबई की मालकिन फूंक रही थीं मंतर

पूजा पाठ, माथे पर तिलक, CSK के हर शॉट पर परेशान दिखीं नीता अंबानी

मुंबई इंडियंस ने गेंदबाजी के दम पर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन के फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को एक रन से हराकर टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम कर लिया है.  हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए फाइनल मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस की टीम ने 08 विकेट खोकर 149 रन बनाए. जवाब में चेन्नई 148 रन ही बना सकी. इसी के साथ ही मुंबई 4 बार आईपीएल का खिताब जीतने वाली पहली टीम बन गई है.

पूजा पाठ, माथे पर तिलक, CSK के हर शॉट पर परेशान दिखीं नीता अंबानी

मुंबई इंडियंस ने चौथी बार आईपीएल ट्रॉफी पर कब्जा जमाया है. लेकिन ये जीत मुंबई इंडियंस के लिए आसान नहीं थी. स्टेडियम में माहौल ज्यादा तनाव से भरा था. आप इसका अंदाजा नीता अंबानी को देखकर लगाया जा सकता है. दरअसल, पवेलियन में बैठीं नीता अंबानी चेन्नई सुपरकिंग्स के हर शॉट पर बेहद टेंशन में दिखीं. मैच में दोनों टीमें उस मोड़ पर खड़ी थीं जहां कोई भी ट्रॉफी का विजेता बन सकता था. एक-एक गेंद मुंबई इंडियंस की जीत और हार का फैसला कर रही थी. नीता अंबानी का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपनी टीम की जीत के लिए प्रार्थना कर रही हैं. मंत्र जप रही हैं.

पूजा पाठ, माथे पर तिलक, CSK के हर शॉट पर परेशान दिखीं नीता अंबानी

आप फोटोज में देख सकते है कि  नीता अंबानी के माथे पर टीका लगा हुआ था. वे बार बार मंत्रों का जाप कर रही थीं, पूजा-पाठ कर रही थीं. हाथ जोड़कर भगवान से मुंबई इंडियंस की जीत के लिए दुआ मांग कर रही थीं. स्टेडियम में नीता अंबानी के अलावा आकाश, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट भी मौजद थे.

पूजा पाठ, माथे पर तिलक, CSK के हर शॉट पर परेशान दिखीं नीता अंबानी

मैच के नाजुक मोड़ पर फंसे मैच ने नीता अंबानी की परेशान कर दिया है. वे आंखें बंद कर और हाथ जोड़कर बस जीत की दुआ कर रही हैं. उनके बगल में आकाश अंबानी बैठे हैं. मगर अंत में नीता अंबानी की पूजा पाठ रंग लाई. मुंबई इंडियंस ने चौथी बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया. MI ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से मैच का रुख मोड़ दिया. धोनी की टीम के बल्लेबाजों को मुंबई इडियंस के गेंदबाजों ने खूब धोया. बता दे कि  इस मैच के लिए चेन्नई ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया था. वही, मुंबई ने अपनी टीम में एक बदलाव करते हुए जयंत यादव की जगह मिचेल मैक्लेनघन को शामिल किया है.

Back to top button