मायानगरी

धर्मेंद्र की ये बहू तो बेटे सनी से भी ज्यादा दबंग, सरेआम जड़ चुकी हैं करीना कपूर को थप्पड़

90 के दौर में सनी देओल फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हुआ करते थे. उन्होंने उस दौर में ज़िद्दी, घातक, बॉर्डर और ग़दर जैसी कई हिट फिल्में दी हैं. लेकिन अब उनकी स्टारडम जैसे कहीं गुम सी गयी है. सनी देओल ने भी साल 2011 में अपनी आखिरी हिट फिल्म ‘यमला पगला दीवाना’ दी थी. इसके बाद उन्होंने कई एक्शन फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें पहले जैसी सफलता हासिल नहीं हुई. हालांकि आज सनी के पास पैसों की कोई कमी नहीं है लेकिन फिर भी वह सादा जीवन जीने में यकीन रखते हैं. वैसे सनी अब राजनीति में हैं और बीजेपी सांसद भी हैं.

सनी से भी दबंग है देओल खानदान की ये बहु

सनी देओल आज भी अपनी रफ एंड टफ इमेज के लिए जाने जाते हैं. उनका ढाई किलो का डायलॉग आज भी फेमस है. लेकिन क्या आपको पता है जितने दबंग सनी देओल हैं उससे कहीं ज्यादा दबंग उनके परिवार की एक बहु है. हम बात कर रहे हैं बॉबी देओल की पत्नी तान्या देओल की. माना जाता है कि बॉबी देओल की पत्नी तान्या देओल सनी देओल से ज्यादा दबंग हैं. तभी तो एक बार तान्या देओल ने सबके सामने बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर को थप्पड़ जड़ दिया था. ये वाक्या उस समय का है जब बॉबी देओल फिल्म ‘अजनबी’ की शूटिंग कर रहे थे.

जब तान्या ने करीना को मारा थप्पड़

साल 2001 में फिल्म की शूटिंग के दौरान बॉबी देओल की पत्नी भी उनके साथ गयी थीं. वहीं, करीना भी सेट पर अपनी मां बबीता के साथ पहुंची थीं. इसी बात को लेकर मजाक में बॉबी देओल और करीना की मां बबीता की बहस होने लगी और बबीता ने बॉबी देओल को मजाक-मजाक में कुछ ज्यादा ही सुना दिया. अपने पति की बेइज्जती तान्या को रास नहीं आई और इसी बात को लेकर करीना कपूर और तान्या के बीच भी बहस होने लगी. बहस के दौरान अचानक तान्या ने करीना कपूर को एक जोरदार तमांचा जड़ दिया. इसके बाद अक्षय कुमार दोनों के बीच आये और झगड़े को सुलझाया. आख़िरकार, तान्या देओल को अपने इस बर्ताव के लिए करीना से माफ़ी मांगनी पड़ी.

90 के दशक के मशहूर अभिनेता थे बॉबी

90 के दशक में बॉबी देओल जाने-माने अभिनेता हुआ करते थे. उस दौर में तो उन्होंने कई हिट फिल्में दी थी लेकिन आज की डेट में उनके पास एक भी फिट फिल्म नहीं है. हालांकि साल 2011 में आई फिल्म ‘यमला पगला दीवाना’ सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म में उनके साथ सनी देओल और धर्मेंद्र थे. लेकिन इसके बाद उनके खाते में एक भी हिट फिल्म नहीं आई. हाल ही में वह ‘रेस 3’ में नजर आये थे लेकिन फिल्म फ्लॉप साबित हुई और उनके काम को कुछ खास सराहा नहीं गया. थी. बता दें, बॉबी ने भी अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी. उन्होंने पिता की हिट फिल्म ‘धर्मवीर’ में धर्मेंद्र के बचपन का रोल निभाया था.

Back to top button