मायानगरी

सैफ से बोली थीं मां शर्मीला- अमृता से शादी मत कर, फिर जो हुआ जानकर पीट लेंगे सर

सैफ अली खान की पहली पत्नी का नाम अमृता सिंह है, ये तो सभी जानते हैं लेकिन सैफ और अमृता से जुडी एक ऐसी घटना है जिसके बारे में ज्यादातर लोग नही जानते है. दरअसल सैफ जब अमृता के प्यार में थे तब ही सैफ की माँ शर्मिला टैगोर ने सैफ को कह दिया था की वो ये शादी न करे लेकिन सैफ ने ये शादी की और तो और सैफ ने शादी के पहले बताया भी नही. दोनों ने शादी कर ली और शादी के बाद में वो अमृता को मिलवाने अपनी माँ शर्मीला टैगोर के पास ले गये.

ये अपने आप में हैरान करने वाला था क्योंकि माँ जिस लडकी से शादी का मना कर रही थी उससे वो शादी कर ले आये और उसके सामने खड़े थे. हालांकि कुछ वक्त बाद में माँ ने अपनी बहू को बुरे मन से ही सही लेकिन अपना लिया और फिर सब कुछ ठीक चलने लगा लेकिन इसी बीच अमृता और सैफ के बीच बनी बाते बिगड़ गयी.

देखते ही देखते दोनों के बीच तलाक की नौबत आ गयी और अमृता अपनी बेटी सारा को लेकर अलग हो गयी. इसके बाद की कहानी तो आप सभी जानते ही है पर एक बात तो साफ़ ही है कि इस तरह से कई लोगो को दिक्कत आती रहती है हालांकि अब तो माँ अमृता कहती है की वो अपनी बेटी सारा को ऐसी गलती नही करने देगी. वो उसके होने वाले पति को पहले जांचेगी परखेगी जरुर. जहाँ बात करे अमृता की तो वो अब भी सिंगल है जबकि सैफ अली खान बॉलीवुड की हॉट ऐक्ट्रेस करीना कपूर से शादी कर चुके है और उनका एक बेटा तैमूर भी है.

Back to top button