Top News
पीएम का कानपुर में विरोध कर रहे थे सपाई, राज्य…जब अटल घाट में सीढ़ियों पर लड़खड़ाये PM मोदी, फिर…न फिल्में, न ऐड डील और न कोई टीवी शो,…इस शर्त पर नीता ने की थी मुकेश अंबानी से…इस टाइम भोजन करने वाले सावधान, हो सकते हैं कैंसर…नशे ने खत्म किया इन 4 अभिनेत्रियों का जीवन, एक…पापड़ का करें कारोबार, कमाएंगे लाख रुपए महीना, सरकार देगी…पैरों के आकार से किसी का भी जान सकते हैं…ये आसान तरीके अपनाएं, छिपकली को हमेशा के लिए घर…राहुल ने माफी से जोड़कर लिया सावरकर का नाम, बीजेपी…महिलाओं की इन परेशानियों के लिए सबसे फायदेमंद है विक्स,…राहुल गांधी ने रामलीला से किया जो वार, वो पीएम…किसी ने बॉयफ्रेंड के लिए तो किसी ने भगवान के…अगर आपका स्मार्टफोन भी होता है गर्म, आजमाएं ये टिप्स,…स्मृति को जवाब देते हुए क्यों बोले राहुल- मेरा नाम…सबसे पवित्र होती हैं इन राशियों की लड़कियां, भूल से…जिद्दी स्ट्रेच मार्क्स को 3 हफ्ते में कहें बाय-बाय, आपके…इंटरव्यू में लड़की से पूछा गया ऐसा सवाल, जवाब जान…बॉबी की ये बात बाकी फ्लॉप एक्टर्स से बनाती है…अर्जुन को श्री कृष्ण ने दिया था ये उपदेश, ये…डर का ऐसा डोज दी ‘मुर्दा’ पत्नी, 30 बरस से…शादी से पहले ही मंगेतर मनाने लगा सुहागरात, अब चरित्र…राम मंदिर निर्माण के लिए योगी मांग रहे इतना दान,…सफ़ेद बालों से अगर महसूस होती शर्म, तो ये जबरदस्त…सलमान की हर फिल्म की स्क्रिप्ट सुनकर एक ही अल्फाज…पेपर में पास करने के बहाने बुलाया, फिर नशा देकर…सैफ से झगड़ कर करीना ने रखा था बेटे का…अब बच्चों को पानी वाली दाल, ऐसा है यूपी में…Video: ‘वीकेंड का वार’ होगा धमाकेदार, सच का आईना देखेंगे…साथ दिखे रणबीर-आलिया, लोग बोले- चश्मे के पीछे छुपाई हैं…केजरीवाल पूछे- बीजेपी के खिलाफ कॉन्ट्रैक्ट लेंगे, पीके बोले- कोई…1% लोगों के हाथ में ही ये खास निशान, दिलाता…छात्रों के मोबाइल पर आया ऐसा मैसेज, यूपी से लेकर…ऑपरेशन जीरो शूटर : योगी ने तैयार करा ली है…LIC के इस प्लान में सिर्फ 28 रुपए लगाएं रोज,…अनजान को फेसबुक पर बनाया यार, फिर दोनों में प्यार,…5G का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए खुशखबरी, इस…Samsung Galaxy Fold को मिला ग्राहकों का जबरदस्त साथ, बना…स्टीव स्मिथ ने लपका ऐसा गजब का कैच, विलियमसन पिच…कोई राज्य सरकार नहीं कर सकती नागरिकता कानून को इनकार,…गजब हैं बीजेपी वाले, खुद कराए दिल्ली का सर्वे, कागजों…एक और बलात्कारी बाबा : 14 की बच्चियों से लेकर…सिख समुदाय शिफ़्ट करेगा 72 साल पुराना गुरुद्वारा, सलाम करेंगे…बहन की इज्जत लूटे दो भाई, जब बन गई मां…कह रहे मोदी की काशी के दुकानदार- ‘प्याज’ तो है…पति के लिए बेहद भाग्यशाली होती है ऐसे चिन्ह वाली…चेहरे पर दाग धब्बो से हैं परेशान, घर बैठे करे…अफरीदी ने बीपीएल में पूरा किया ऐसा शतक, हर कोई…जीशान कादरी का ऐलान- जामिया के दोस्तों लड़ाई जारी रखना,…बाबरी के बाद अब ज्ञानवापी मस्जिद की बारी, 9 जनवरी…

जब कोतवाल बन बैठा मनचला आशिक, युवती से फोन कर करने लगा अश्लील बाते, गिरी गाज

action against policemen over obscene talk with woman in ayodhya
अयोध्या जनपद के सबसे संवेदनशील थाना राम जन्मभूमि के एसएचओ का एक काला करतूत सामने आया है। थाना प्रभारी ने पीड़ित युवती की समस्या का समाधान करना तो दूर वे उससे जबरिया अश्लील बातें करने का दबाव बनाने लगे।
 थाना प्रभारी यहीं नहीं रुके, जब युवती ने एसएचओ का मोबाइल नंबर ब्लैक लिस्ट में डाला तो वे पीड़िता के घर पहुंच गए और वहां बात करने के लिए धमकाने लगे।    पीड़ित युवती ने मामले की शिकायत मुख्यमंत्री के जन शिकायत पोर्टल और राज्य महिला आयोग से की गई है। एसएचओ से अश्लील वार्ता का जब आडियो वायरल होने लगा तो एसएसपी ने रविवार को थाना प्रभारी राम जन्मभूमि राकेश कुमार गुप्ता को लाइन हाजिर कर दिया है। मामले की जांच क्षेत्राधिकारी (अयोध्या) अमर सिंह को सौंपी है।
 गौरतलब है कि धर्मनगरी के लक्ष्मण घाट इलाके में रहने वाली एक युवती स्वयं सहायता समूह का संचालन करती है। कुछ दिनों पूर्व उसने थाना राम जन्मभूमि पहुंचकर रकम गबन किए जाने की शिकायत की थी। शिकायत की सुनवाई कर रहे थाना प्रभारी राम जन्मभूमि राकेश कुमार गुप्ता ने युवती का मोबाइल नंबर हासिल कर लिया। और वह युवती के फोन कर इश्क भरी अश्लील बातें करने लगे। युवती के मोबाइल नंबर पर अक्सर थाना प्रभारी का फोन आने लगा। कभी सीयूजी नंबर से तो कभी थाना प्रभारी के निजी नंबर से।
  थाना प्रभारी की हरकतों से अजीज और परेशान युवती ने उसके मोबाइल नंबर को ब्लैक लिस्ट में डाल दिया। यह बात थाना प्रभारी राकेश कुमार गुप्ता को नागवार गुजरी और वह युवती के घर पहुंच गए। युवती के घर पहुंचकर उन्होंने अपना नंबर ब्लैक लिस्ट किए जाने पर नाराजगी जताई और युवती को बातचीत जारी रखने के लिए धमकाया।
थाना प्रभारी की हरकतों से अजीज युवती ने मामले की शिकायत मुख्यमंत्री के जन सुनवाई पोर्टल तथा राज्य महिला आयोग से की। इसी बीच थाना प्रभारी और युवती के बीच अश्लील वार्तालाप का ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया में वायरल हो गया तो चर्चा आम हो गई। एसएसपी ने मामले को संज्ञान में लेकर एसएचओ राम जन्मभूमि राकेश गुप्ता को लाइन हाजिर कर दिया।
  पीड़िता का कहना है कि थाना प्रभारी उससे बार-बार फोन कर अश्लील बातें करते थे। मोबाइल नंबर ब्लैक लिस्ट में डाल दिया तो उन्होंने घर आकर धमकाया। उसका जीना मुहाल हो गया था। वायरल ऑडियो क्लिप में थाना प्रभारी राम जन्मभूमि राकेश गुप्ता की करतूत साफ-साफ सुनी जा सकती है।
 रविवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी ने बताया कि मामले की जानकारी पर थाना राम जन्मभूमि प्रभारी को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया गया है। प्रकरण की जांच क्षेत्राधिकारी अयोध्या अमर सिंह को सौंपी गई है।

Share this post

scroll to top