Breaking News
Home / ख़बर / क्राइम / जब कोतवाल बन बैठा मनचला आशिक, युवती से फोन कर करने लगा अश्लील बाते, गिरी गाज

जब कोतवाल बन बैठा मनचला आशिक, युवती से फोन कर करने लगा अश्लील बाते, गिरी गाज

action against policemen over obscene talk with woman in ayodhya
अयोध्या जनपद के सबसे संवेदनशील थाना राम जन्मभूमि के एसएचओ का एक काला करतूत सामने आया है। थाना प्रभारी ने पीड़ित युवती की समस्या का समाधान करना तो दूर वे उससे जबरिया अश्लील बातें करने का दबाव बनाने लगे।
 थाना प्रभारी यहीं नहीं रुके, जब युवती ने एसएचओ का मोबाइल नंबर ब्लैक लिस्ट में डाला तो वे पीड़िता के घर पहुंच गए और वहां बात करने के लिए धमकाने लगे।    पीड़ित युवती ने मामले की शिकायत मुख्यमंत्री के जन शिकायत पोर्टल और राज्य महिला आयोग से की गई है। एसएचओ से अश्लील वार्ता का जब आडियो वायरल होने लगा तो एसएसपी ने रविवार को थाना प्रभारी राम जन्मभूमि राकेश कुमार गुप्ता को लाइन हाजिर कर दिया है। मामले की जांच क्षेत्राधिकारी (अयोध्या) अमर सिंह को सौंपी है।
 गौरतलब है कि धर्मनगरी के लक्ष्मण घाट इलाके में रहने वाली एक युवती स्वयं सहायता समूह का संचालन करती है। कुछ दिनों पूर्व उसने थाना राम जन्मभूमि पहुंचकर रकम गबन किए जाने की शिकायत की थी। शिकायत की सुनवाई कर रहे थाना प्रभारी राम जन्मभूमि राकेश कुमार गुप्ता ने युवती का मोबाइल नंबर हासिल कर लिया। और वह युवती के फोन कर इश्क भरी अश्लील बातें करने लगे। युवती के मोबाइल नंबर पर अक्सर थाना प्रभारी का फोन आने लगा। कभी सीयूजी नंबर से तो कभी थाना प्रभारी के निजी नंबर से।
  थाना प्रभारी की हरकतों से अजीज और परेशान युवती ने उसके मोबाइल नंबर को ब्लैक लिस्ट में डाल दिया। यह बात थाना प्रभारी राकेश कुमार गुप्ता को नागवार गुजरी और वह युवती के घर पहुंच गए। युवती के घर पहुंचकर उन्होंने अपना नंबर ब्लैक लिस्ट किए जाने पर नाराजगी जताई और युवती को बातचीत जारी रखने के लिए धमकाया।
थाना प्रभारी की हरकतों से अजीज युवती ने मामले की शिकायत मुख्यमंत्री के जन सुनवाई पोर्टल तथा राज्य महिला आयोग से की। इसी बीच थाना प्रभारी और युवती के बीच अश्लील वार्तालाप का ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया में वायरल हो गया तो चर्चा आम हो गई। एसएसपी ने मामले को संज्ञान में लेकर एसएचओ राम जन्मभूमि राकेश गुप्ता को लाइन हाजिर कर दिया।
  पीड़िता का कहना है कि थाना प्रभारी उससे बार-बार फोन कर अश्लील बातें करते थे। मोबाइल नंबर ब्लैक लिस्ट में डाल दिया तो उन्होंने घर आकर धमकाया। उसका जीना मुहाल हो गया था। वायरल ऑडियो क्लिप में थाना प्रभारी राम जन्मभूमि राकेश गुप्ता की करतूत साफ-साफ सुनी जा सकती है।
 रविवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी ने बताया कि मामले की जानकारी पर थाना राम जन्मभूमि प्रभारी को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया गया है। प्रकरण की जांच क्षेत्राधिकारी अयोध्या अमर सिंह को सौंपी गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com