जरा हट केदेश

जब मिली शादी के फौरन बाद से फरार दुल्हन, पता चला कि वो तो है ‘लेस्बियन’

Image result for पुलिस की जानकारी के मुताबिक लापता दुल्हन अपनी महिला साथी, जो कि एक राष्ट्रीय चैंपियन भी है, के साथ रहने के लिए एक जून को अपने पति के घर से चली गई थी. जानकारी के मुताबिक वे पिछले चार साल से रिलेशनशिप में हैं.दोनों महिलाओं को हिरासत में ले लिया गया और एक मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया, जहां उन्होंने तर्क दिया कि वे वयस्क हैं और उन्हें उनकी पसंद के साथी के साथ रहने का अधिकार है. दुल्हन ने यह भी कहा कि उसे विवाह के लिए मजबूर किया गया था.

कुछ बाते अक्सर सोचने पर मजबूर कर देती है. क्या ऐसा भी हो सता है आज की दुनिया में अभीकुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सा  होता है. मगर जब सामने आती है तो होश तक उड़ जाते है. ऐसा ही कुछ आज हम आपको बताने जा रहे जिसे जानकर आपके रौंगटे खड़े हो जायेंगे. ऐसे ही ममला जयपुर से सामने आया है .  यहाँ एक महिला अपनी शादी के सिर्फ  23 दिन बाद लापता हो गई और पुलिस की खोज के बाद  राजस्थान की एक महिला हरियाणा में अपनी समलैंगिक साथी के साथ मिली है. पुलिस ने मंगलवार को इस बात की जानकारी दी. यूपी के  शाहजहांपुर जिले में रहने वाले महिला के पति ने मामले में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने हरियाणा के मानेसर से सोमवार को दुल्हन को खोज लिया.

पुलिस की जानकारी के मुताबिक लापता दुल्हन अपनी महिला साथी, जो कि एक राष्ट्रीय चैंपियन भी है, के साथ रहने के लिए एक जून को अपने पति के घर से चली गई थी. जानकारी के मुताबिक वे पिछले चार साल से रिलेशनशिप में हैं.दोनों महिलाओं को हिरासत में ले लिया गया और एक मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया, जहां उन्होंने तर्क दिया कि वे वयस्क हैं और उन्हें उनकी पसंद के साथी के साथ रहने का अधिकार है. दुल्हन ने यह भी कहा कि उसे विवाह के लिए मजबूर किया गया था.

पुलिस ने आईएएनएस से कहा कि जोड़े को छोड़ दिया गया है और उन्हें जहां वे जाना चाहे, वहां जाने की अनुमति दे दी गई है.

Back to top button