खेल

आईपीएल : स्टंप्स की जली लाइट, फिर भी आउट नहीं हुए क्रिस लिन…देखे ये विडियो

chris lynn

जयपुर  गेंदबाजों के सटीक प्रदर्शन के बाद ओपनर क्रिस लिन (50) के अर्धशतक और उनकी सुनील नारायण (47) के साथ 91 रन की जबरदस्त ओपनिंग साझेदारी की बदौलत कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को रविवार को उसी के मैदान में आईपीएल-12 के मुकाबले में आठ विकेट से पीट दिया।
कोलकाता ने राजस्थान को 20 ओवर में तीन विकेट पर 139 रन पर रोका और फिर अपने ओपनरों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत 13.5ओवर में दो विकेट पर 140 रन बनाकर मैच जीत लिया। कोलकाता की पांच मैचों में यह चौथी जीत है जबकि राजस्थान को पांच मैचों में चौथी हार का सामना करना पड़ा है। कोलकाता की तरफ से खेलने वाले इंग्लैंड के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैरी गुर्नी को उनके 25 रन पर दो विकेट के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

इस मैच में एक ऐसा नज़ारा देखने को मिला की ग्राउंड से लेकर फैंस भी हैरानी में आ गए. बताते चले मैच में सुमार में चल रहा था. इस बीच  आईपीएल(IPL) टूर्नामेंट के 13वें मुकाबले में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब कोलकाता नाईट राइडर्स के ओपनर क्रिस लिन(Chris Lynn) विकटों में गेंद लगने के बावजूद भी आउट नहीं हुए और फिर राजस्थान राॅयल्स के खिलाफ बड़ी पारी खेल डाली

देखे ये विडियो 

।दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि राजस्थान के तेज गेंदबाज धवल कुलकर्णी कोलकाता के लिए चाैथा ओवर फेंकने आए। उनके इस ओवर की दूसरी गेंद का सामना कर रहे थे लिन।

गेंदबाज की यह गेंद क्रिस लिन के लेग स्टंप को छूती हुई निकल गई, जिसकी जोरदार आवाज भी सुनने को मिली। स्टंप पर गेंद लगने की आवाज ऐसी थी कि बल्लेबाज क्रिस लिन भी खुद को बोल्ड मानकर कुछ कदम आगे निकल गए और पीछे तक मुड़कर नहीं देखा। लेकिन उधर गिल्लियां गेंद लगने के बावजूद भी नीचे नहीं गिरी। यह देख सब हैरान हो गए और अंपायर ने अंत में बाई का चाैका दे दिया क्योंकि गेंद इतनी तेज थी कि विकेट के लगने बाद सीधी बाउंड्री पहुंच गई।

Back to top button