Breaking News
Loading...
Home / ख़बर / क्राइम / वॉट्सऐप के नए फीचर से पकड़ा गया दरिंगा, जो बनता था रेप का वीडियो 

वॉट्सऐप के नए फीचर से पकड़ा गया दरिंगा, जो बनता था रेप का वीडियो 

Loading...

प्रतीकात्मक तस्वीर (इंडिया टुडे आर्काइव)

वॉट्सऐप का नया फीचर पुलिस के लिए वरदान साबित हुआ है. बिहार के बाढ़ इलाके में रेप का वीडियो बनाकर वायरल करने वाले शख्स को पुलिस ने वॉट्सऐप फीचर के जरिए गिरफ्तार किया है. दरअसल, वायरल वीडियो एक पुलिसकर्मी के वॉट्सऐप पर आया था, उस वीडियो पर फॉरवर्डेड लिखा था.

इसी के जरिए पुलिस ने उस शख्स की पहचान की जिसके पहली बार इस वीडियो को वायरल किया था. हांलाकि उसको पकड़ने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी लेकिन इस फीचर से उसके नाम और पते की जानकारी पुलिस को मिल गई. बता दें कि वॉट्सऐप ने हाल ही में इस फीचर को शुरू किया है, जिससे ये पता लगाना आसान हो गया है कि सबसे पहले वीडियो किसने वायरल किया.

Loading...
Copy

गंगा नदी में नहाने के दौरान महिला के साथ किए गए दुष्कर्म का वीडियो बनाकर उसे वायरल करने वाले को पुलिस के गिरफ्तार कर मोबाइल भी बरामद कर लिया है. आरोपी शख्स का नाम विशाल है. गौरतलब है  गंगा में नहा रही 45 वर्षीय महिला के साथ रेप की घटना हुई और उसका वीडियो 2 अक्टूबर को वायरल हुआ था. पुलिस ने उसी दिन दुष्कर्मी शिवपूजन महतो को गिरफ्तार भी कर लिया था. वो बस चलाक था.

दोनों आरोपी दबंग जाति के हैं.  बताया जा रहा है कि ये पहले भी कई महिलाओं के साथ दुष्कर्म कर वीडियो बना चुके हैं. ज्यादातर ये कमजोर वर्ग की महिलाओं को अपना निशाना बनाते थे, जिसकी किसी पंचायत या पुलिस में सुनवाई नहीं होती थी.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com