बड़ों की बातें

बिस्तर की बात : संबंध बनाने के दौरान पुरुष बोलते हैं ये 5 बड़े झूठ

पुरुष से-क्स के लिए हमेशा ही उतावले रहते हैं, ये कई बार साबित हो गया है लेकिन, इस मामले में महिलाएं भी कुछ कम नहीं होती हैं. कई शोधों में इस बात को साबित किया जा चुका है. शायद आपको पता नहीं होगा पुरुष आम तौर पर तो झूठ बोलते ही है साथ ही पुरुष संभोग से जुड़े भी कई झूठ अपनी partner से बोलते है. यानि अगर महिला पार्टनर के साथ वो संभोग कर रहे हैं तो उस दौरान उनसे कई बड़े झूठ बोलते हैं जिन्हें आप भी समझ नहीं पाती होंगी.

क्या है वह झूठ:

* पुरुष अक्सर अपनी partner से ये झूठ कहते है की उन्होंने कभी किसी महिला के अंगो को देखने का प्रयास नहीं किया.

* पुरुषो से अगर पूछा जाए की, ‘अगर उन्हें कोई महिला अकेले में मिले तो क्या वह उसके साथ से-क्स करेंगे?’ ज्यादातर पुरुषो का जवाब ‘नहीं’ होता है. लेकिन ये एक बहुत बड़ा झूठ है.

* ज्यादातर पुरुषो का कहना है की उन्हें महिलाओ का ऊपरी हिस्सा पसंद नहीं होता. जबकि अधिकतर पुरुषो की नज़र सबसे पहले महिलाओ के शरीर के ऊपरी हिस्से पर पड़ती है.

* पुरुष नियमित रूप से हस्थमैथुन करते है. लेकिन वह कभी किसी के सामने इस बात को स्वीकार नहीं करते. चाहे फिर वह उनकी पार्टनर हो या उनके दोस्त.

* पुरुषो का ऐसा कहना होता है की उन्हें ओरल से-क्स पसंद नहीं है. ये भी एक झूठ है. पुरुषो को ओरल से-क्स काफी ज्यादा पसंद होता है.

 

Back to top button