वेस्टइंडीज के बल्लेबाज टीम में ना लिए जाने का भड़ास, आईपीएल में गेंदबाजों पर निकालते हैं

लखनऊ: वेस्टइंडीज के बल्लेबाज आईपीएल में हर साल जब आईपीएल शुरू होता हैं. गेंदबाजों की जमकर धुलाई करते हैं, और ये सिलसिला पुरे सीजन चलता हैं. चाहे वो क्रिस गेल हो आंद्रे रसेल हो या फिर ड्वेन ब्रावो ये लिस्ट तो बहुत बड़ी हैं, लेकिन इस बार कुछ खिलाडियों को किसी टीम ने नहीं लिया. जैसे डेवेन स्मिथ,लिंडल सिमंस अब बात आईपीएल के इस सीजन की

कल आया था आंद्रे रसेल का तूफ़ान

कोलकाता नाइटराइडर्स ने सोमवार को दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ IPL के मुकाबले में 71 रनों से बड़ी जीत दर्ज की. पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता ने नितीश राणा और आंद्रे रसेल की तूफानी पारी की बदौलत 201 रनों का लक्ष्य दिया जिसके जवाब में दिल्ली की पारी 129 रनों पर ही सिमट गई. इस मैच में रसेल ने मात्र 12 गेंदों में 41 रनों की तूफानी पारी खेली. जिसमें 6 छक्के शामिल थे.

चेन्नई के खिलाफ भी तूफानी पारी

गेल भी इस सीजन के अपने पहले मैच में खूब तूफानी नजर आए और पूरी तरह छा गए. बता दें कोलकाता के लिए रसेल काफी मजबूती के बल्लेबाजी कर रहे हैं. इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में भी रसेन ने 36 गेंदों में नाबाद 88 रन बनाए थे. इस पारी में उनके बल्ले से 11 छक्के और एक चौका निकला था. हालांकि 203 रनों का पीछा करने उतरी चेन्नई ने यह मैच 5 विकेट से जीत लिया था.

टीम से रहते हैं बाहर 

आंद्रे रसेल अभी डोपिंग के मामले में एक साल का प्रतिबन्ध झेल रहे थे. वो कभी भी अपनी टीम के लिए नियमित तौर पर नहीं खेलते हैं. उनका बोर्ड के साथ झगड़ा होते रहा हैं. लेकिन वो पुरे विश्व में t20 लीग खेलते रहते हैं. ऐसा ही कुछ टीम के और खिलाडियों के साथ भी हैं. वो चाहे पोलार्ड हो या फिर ब्रावो. क्रिस गेल भी कभी टीम के लिए नियमित तौर पर नहीं खेलते, लेकिन आईपीएल में इनका कोई जवाब नहीं हैं.