प्रेमी जोड़े सरेआम कर रहे थे अश्लील हरकतें, जब पकड़े पुलिसवाले तो फिर..

0
85

नागपुर। कॉलेज के बाहर सड़क किनारे अश्लील करते हुए कुछ युगल पुलिस के दामिनी पथक के हाथ लगे। युगलों को कड़ी फटकार के बाद छोड़ दिया गया है,लेकिन दोबारा पकड़े जाने पर उनके कृत्य की जानकारी उनके माता-पिता को बताने चेतावनी दी गई है। अचानक पुलिस के सक्रिय होने से जहां युगलों में हड़कंप मचा रहा है,वहीं युगलों पर सख्ती बरतने से क्षेत्र के नागरिकों ने राहत की सांस ली है। वह युगलों की हरकतों से बहुत परेशान थे।

सक्करदरा चौक के पास कमला नेहरु कालेज है। इस कालेज के कुछ छात्र -छात्राएं रोजाना कालेज के बाहर गली में बैठे रहते हैं। इन युवाओं को कई बार बियर ,सिगरेट आदी की नशा करते हुए देखा गया है। नशे में अभद्र भाषा में बात करना और अश्लील हरकतें करना इन युगलों के लिए आम बात है,लेकिन इस के पास ही कुछ लोग परिवार के साथ रहते हैं।

इन युगलों की हरकतें देखकर स्थानीय लोग शर्मसार होते हैं,हालाकि परिसर के लोगों ने युगलों को कई बार फटकार लगाकर उन्हें वहां से भगाने का प्रयास किया,लेकिन इससे कई बार विवाद भी खड़े हुए । आखिरकार बेवजह विवाद में कौन पड़े यह सोचकर बाद में लोगों ने युगलों को डांटना ही बंद कर दिया। जिससे दिन ब दिन उनकी हरकतें बढ़ने लगी थी।

इस बीच दोपहर के वक्त सामाजिक कार्यक्रर्ता मनीष पापडवार,पूनम चाडगे आदि ने युगलों की हरकतों का कड़ा विरोध करते हुए शहर पुलिस के दामिनी पथक को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने के लगभग दस मिनट बाद ही महिला पुलिस निरीक्षक संखे सह दल बल मौके पर पहुंची। युगलों को उनकी हरकतों के लिए कड़ी फटकार लगाई।

दोबारा उक्त स्थान पर पाए जाने पर यातायात विभाग द्वारा उनके वाहन जब्त करने की चेतावनी दी और उनके अश्लील हरकतों के बारे में उनके माता-पिता को बताने की चेतावनी भी दे डाली। इससे युगलों में हड़कंप मचा हुआ था। पुलिस के सख्त कदम उठाने से युगलों से परेशान क्षेत्र के नागरिकों ने राहत की सांस ली है।