सेहत

रोते बच्चे को दूध पिलाने लगी मां, हुआ कुछ चुभने का अहसास, बेटे का मुंह खोला तो..!

कभी कभी ऐसी बाते सामने आती है जिसे जानकार आप हैरान हो जायेंगे! दोस्तों आयरलेंड में एक बच्चे के साथ ऐसा कुछ हुआ कि साइंस भी हैरान रह गई! जी हाँ 2 महीने का एक बच्चा सुबह उठते ही रोने लगा तब इस बच्चे की माँ ने सोंचा कि शायद बच्चा भूंखा है,लेकिन जब यह महिला इस बच्चे को दूध पिला रही थी तब उसके ब्रेस्ट पर कुछ नुकीली चीज चुभने कर एहसास हुआ और जब उस महिला ने बच्चे के मुह को खोला तो वह देखकर हैरान रह गई! आपको बता दे कि इस 2 माह के बच्चे के मुंह में एक रात में ही नुकीला डदाट निकल आया था!

 

 

उस महिला ने बिना कोई देर किये हुए डाक्टर के पास गई और उस डाक्टर ने वह दांत तो निकाल दिया लेकिन डाक्टर को भी यह बात नहीं समझ में आई कि एक ही रात में दात कैसे निकल आया! आयरलैंड में एक 2 माह का बच्चा एक दिन सुबह उठकर रो रहा था जिस कारण उसकी माँ तारा बहुत ही परेशान हो गई उस महिला ने उस बच्चे को चुप कराने के लिए उसके मुंह में चुसनी दे दी लेकिन वह बच्चा फिर भी रोये जा रहा था! अंत में आस्कर को चुप कराने के लिए उसको अपना दूध पिलाने लगी जब वह दूध पिला रही थी तब उसके मुंह में कुछ चुभने का एहसास हुआ तारा ने आस्कर का मुंह खोलकर देखा तब वह हैरान हो गई थी!

 

 

उन्होंने देखा उस बच्चे के मुंह में बहुत बड़ा सा दात था! और वह उसे डाक्टर के पास ले गई जब डाक्टर ने देखा तो उन्होंने उसे देखा तो उन्होंने कुछ वरिष्ठ डाक्टरो से सलाह लेने के बारे में सोंचा आखिर में शहर के बड़े दात के डाक्टर ने उस बच्चे के दात को निकल दिया! वहां पर सभी लोग दांत के साथ सेल्फी भी ले रहे थे उन्होंने कहा हम दांत लेकर घर आ गए और इसके बारे में आस्कर को जरुर बताएँगे जब वह बड़ा हो जाएगा!

 

 

Back to top button