Breaking News
Home / मनोरंजन / छोटा पर्दा / गंदी बात 3 का ट्रेलर: कंट्रोल में नहीं रहेंगे जज्बात, एक बार बस शुरु होने दीजिए

गंदी बात 3 का ट्रेलर: कंट्रोल में नहीं रहेंगे जज्बात, एक बार बस शुरु होने दीजिए

टेलीविजन क्वीन एकता कपूर अब डिजिटल मीडियम की क्वीन भी बन चुकी हैं. कुछ समय पहले उन्होंने अपना अपना अल्ट बालाजी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म लॉन्च किया था, जिस पर वे अपने वेब शो ला सकें. इस प्लेटफॉर्म पर कई एक से बढ़कर एक वेब सीरीज रिलीज हुई जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया. खासकर ‘गंदी बात’ उनकी सुपरहिट वेब सीरीज में से एक है.

यह सीरीज समाज में व्याप्त उन बुराईयों को दिखाने में समर्थ रही, जिसके बारे में कोई बात नहीं करता. जल्द ही इसका तीसरा सीजन भी आ रहा है, जिसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस ट्रेलर के साथ टैगलाइन दी गई है- कंट्रोल में नहीं रहेंगे जज्बात, एक बार बस शुरु होने दीजिए.

देखिए ट्रेलर-

https://www.instagram.com/tv/B0FqnPIly6h/

इस ट्रेलर को देखकर ये समझ आता है कि तीसरा सीजन भी पहले और दूसरे सीजन की तरह बोल्ड है. गंदी बात 3 एक एडल्ट वेब सीरिज है. इसमें कई इंटीमेट सीन की भरमार है. गंदी बात के ट्रेलर में लेस्बियन रोमांस के साथ सेक्सी और बोल्ड सीन्स भरे हुए हैं. ट्रेलर रिलीज होने के कुछ समय बाद ही यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

गंदी बात 3 की स्ट्रीमिंग 27 जुलाई से होने जा रही हैं. इससे पहले साल 2019 की शुरुआत में ही गंदी बात सीजन 2 लॉन्च किया गया था. जिसे खूब देखा और पसंद किया है. वहीं इसका तीसरा सीजन बोल्डनेस की सारी हदें पार कर रहा है. जिसे देखकर आप इसका अंदाजा लगा सकते हैं.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com