क्राइम

“हम नहीं रह पाए साथ, तो क्या हुआ मर सकते है एक साथ”….आखिर में वही हुआ जिसका डर था

Related image
रायबरेली । शिवगढ़ थाना क्षेत्र के एक बाग में शुक्रवार को पेड़ पर एक प्रेमी युगल का शव फांसी के फंदे से लटका मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।
शिवगढ़ थाना क्षेत्र के ढेकवा गांव के रहने वाले रामेश्वर के मंझले बेटे विमलेश (17) का महिपाल की पुत्री आरती (16)  के बीच करीब डेढ़ वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। गुरुवार को देर रात दोनों अचानक अपने घर से गायब हो गये। परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरु की, लेकिन दोनों का कहीं पता नहीं चल सका।
शुक्रवार को गांव की कुछ महिलाएं खेत में पड़ी पिपरमेंट की फसल को उठाने गई। तभी नीम के पेड़ के सहारे विमलेश और आरती का शव लटका देखकर उनको मामले की जानकारी ग्रामीणों को दी। इसके बाद बाग में लोगों की भीड़ जुट गई। दोनों मृतकों के परिजन भी आ गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को नीचे उतारा और जांच शुरु कर दी। वहीं, मृतक के चाचा ने लड़की वालों पर दोनों की हत्या करने का आरोप लगाकर हंगामा शुरु कर दिया। बवाल को देखते हुए क्षेत्रीय विधायक रामनरेशव रावत अन्य पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गये। वहीं विधायक के निष्पक्ष जांच के आश्वासन पर परिजन शांत हुए।
पुलिस अधीक्षक सुनील सिंह ने बताया कि हर पहलू से जांच की जा रही है, जल्द ही खुलासा कर दिया जायेगा। एहतियात के तौर गांव में फोर्स को तैनात कर दिया गया है।
Back to top button