Breaking News
Home / बड़ों की बातें / पूरे दिल से घूरिए लड़कियों के बूब्स, ये बढ़ा देगा आपकी उम्र !

पूरे दिल से घूरिए लड़कियों के बूब्स, ये बढ़ा देगा आपकी उम्र !

वैसे तो देश में महिलाओं को घूरना अपराध की श्रेणी में रखा गया है, लेकिन एक शोध में ऐसा खुलासा हुआ है जिसको जानने के बाद आप खुद को यह अपराध करने से रोक नहीं पायेंगे। दरअसल, महिलाओं के स्तन को देखने से आपकी सेहत अच्छी हो सकती है। चौकिए नहीं, एक सर्वे के मुताबिक प्रतिदिन महिलाओं को 10 मिनट तक देखना पुरुषों के लिए स्वास्थ्यवर्धक है। रोज 10 मिनट तक महिलाओं के स्तन को निहारें तो उससे आपकी उम्र लंबी हो जाती है। उन्नत और बड़े स्तन वाली महिलाएं पुरुषों के लिए टॉनिक का काम करती हैं।

महिलाओं के स्तन घूरने से सेहत रहती है तरोताजा

महिलाओं के स्तन को कुछ मिनटों के लिए निहारना आपके स्वास्थ्य के लिहाज से जिम जाने से अच्छा है। शोधकर्ता ने बताया कि जिन पुरुषों को प्रतिदिन स्त्रियों के ब्रेस्ट को देखने को कहा गया था उनका ब्लडप्रेशर बेहद नियंत्रित और सामान्य था। ऐसे लोगों की रेस्टिंग पल्स रेट्स भी कम धीमी थी और इसके साथ ही उनको कोरोनरी आर्टरी की बीमारी का खतरा भी कम हो गया था।

जो लोग 40 वर्ष से अधिक उम्र के हों उन्हें प्रतिदिन कम से कम 10 मिनट तक डी-कप शेप या बड़े स्तनों की आंखों से प्रशंसा करना चाहिए। ऐसा करने से दिल का दौरा पड़ने का खतरा आधा हो जाता है। इतना ही नहीं, हम मानते हैं कि लगातार ऐसा करने से औसत आदमी की उम्र चार से पांच वर्ष तक बढ़ जाती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com