Video: यूपी पुलिस की ‘ठांय-ठांय’ का सोशल मीडिया पर यूं उड़ रहा मजाक

0
90

यूपी पुलिस

यूपी पुलिस का एक नया चेहरा सामने आया है। जाहिर है पिछले लंबे समय से यूपी में बदमाशों के Encounter की खबरें देखने को मिली हैं। वहीं अब एन्काउंटर का एक दिलचस्प वाक्या सामने आया है जब पुलिसवालों ने मुंह से ठांय-ठांय की आवाज निकाल बदमाशों को डराने की कोशिश की है। इस मामले पर

सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश पुलिस का एक विडियो वायरल हो रहा है. इसमें उत्तर प्रदेश पुलिस मुठभेड़ के दौरान गोली दागने की जगह मुंह से ठांय-ठांय की आवाज निकालते दिख रहे हैं.

आपको बता दें कि यूपी पुलिस के एनकाउंटर पर पहले ही कई सवाल खड़े हो रहे हैं. अलीगढ़ एनकाउंट‍र के बाद लखनऊ में एप्पल के कर्मचारी को गोली मारने की घटना के बाद से यूपी पुलिस के कामकाज पर और ज्यादा सवाल उठ रहे हैं.

इसी बीच एक ऐसी घटना भी सामने आई है जिससे यूपी पुलिस का सोशल मीडिया में जमकर मजाक बनाया जा रहा है. इस घटना में  संभल जिले में तैनात एक पुलिस वाले ने एनकाउंटर के दौरान बंदूक खराब होने पर मुंह से ही बंदूक की आवाज निकालकर बदमाश को डराने की कोशिश की.

देखें घटना का वीडियो

स विडियो के बाद से लोगों ने कई मजेदार ट्वीट्स किए और कुछ लोगों ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला.

वहीं एक यूजर आश‍ीष तिवारी नाम के एक यूजर ने लिखा कि वीडियो में साफ दिख रहा था कि एक व्यक्त‍ि घेरो-घेरो, मारो-मारो, ठांय ठांय की आवाज निकाल रहा है. वहीं दूसरा व्यक्त‍ि जो सादे ड्रेस में है वह गोली नहीं चला पा रहा है.

हालांकि इस एनकाउंटर में यूपी पुलिस ने एक बदमाश को पैर में गोली मारकर अरेस्ट कर लिया. इस एनकाउंटर में एक सिपाही भी जख्मी हुआ. एएसपी ने बयान दिया कि चिल्लाकर बदमाशों को डराया जा रहा था.