बड़ों की बातें

पार्टनर के साथ देर समय तक करना चाहते है सेक्स तो अपनाए ये मजेदार टिप्स

Image result for मॉर्निंग सेक्स

सेक्स, कपल्स के बीच रिश्ते का एक अहम आधार है. सेक्स करना हर कपल को पसंद होता है, लेकिन सेक्स यानी यौन संबंधों को लेकर हर महिला और पुरुष की पसंद-नापसंद अलग-अलग होती है. यानि दोनों की सेक्स पोजीशन की चॉयस अलग होती है. अगर पुरुष को कोई पोजीशन पसंद है तो वो महिला को पसंद नहीं होती. भले ही सेक्स दोनों पार्टनर इंजॉय करते हैं, लेकिन कुछ ऐसी पोजिशन हैं, जिन्हें कई महिलाएं बिल्कुल भी पसंद नहीं करतीं. जानिए उनके बारे में.

जैसा कि आप जानते ही हैं आजकल लोगों में कई प्रकार की कमजोरियां आने लगी है जिसमें की प्रमुख शारीरिक कमजोरी है जिसके चलते लोगों में आलस्य थकान किसी भी काम करने में मन ना लगना आदि जैसी समस्याएं हो जाती हैं। इसका मुख्य कारण वर्तमान समय में वातावरण में फैला प्रदूषण, हमारी बदलती लाइफस्टाइल, अपनी सेहत के प्रति ध्यान ना देना गलत खान-पान और नियमित रूप से शारीरिक व्यायाम ना करना है

जिसकी वजह से लोग शारीरिक रूप से कमजोर हो जाते हैं और इसका सबसे अधिक प्रभाव व्यक्ति की शादी शुदा जिंदगी पर पड़ता है। जिसमें वह शादी के बाद संबंध बनाने पर अधिक पड़ता है और यही कारण है कि लोगों के रिश्ते खराब हो जाते हैं। ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसी चीजों के सेवन के बारे में बताएंगे जिससे कि आप लंबे समय तक अपने पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बना पाएंगे।

तो आइए जानते हैं विस्तार से-

अगर पुरुष रोजाना सुबह तुलसी और शहद का सेवन करते हैं तो इससे उनकी शारीरिक शक्ति बढ़ जाएगी तथा शरीर में रोग प्रतिरोधक क्षमता मजबूत होगी। इसके अलावा उनकी मर्दाना शक्ति भी बढ़ेगी और वह अपना जीवन का आनंद ले पाएंगे।

अगर आप हरी इलायची का सेवन करते हैं तो यह पुरुषों में टेस्टोस्टेरोन हार्मोन का स्तर तेजी से बढ़ाती है और शीघ्रपतन जैसी समस्याओं को दूर करती है।

Hot Couple

अगर आप भी लंबे समय तक संबंध बनाना चाहते हैं तो लहसुन और शहद का सेवन जरूर करें क्योंकि इनमें कई तरह के पोषक तत्व मौजूद होते हैं जोकि पुरुषों में लंबे समय तक संबंध बनाने की शक्ति प्रदान करते हैं।

Back to top button