धर्म

कम समय में बनना चाहते हैं धनवान, तो आज से शुरू करें इन मंत्रो का जाप

कभी कोई गरीब नहीं बनना चाहेगा. यहाँ तक कि जो अमीर हैं वो भी हमेशा और अधिक पैसा कमाने की सोचते रहते हैं. आप ने ये भी नोटिस किया होगा कि कई बार कोई गरीब अचानक से अमीर बन जाता हैं तो कोई अमीर गरीबी की गिरफ्त में आ जाता हैं. ये सारा खेल आपके घर की पॉजिटिव और नेगेटिव एनर्जी का होता हैं. जिस घर में अधिक नेगेटिविटी होती हैं वहां पैसा कभी भी ज्यादा दिनों तक नहीं टिकता हैं. ऐसे घरो में कुछ ना कुछ नुकसान होता रहता हैं. इस घर के सदस्यों की किस्मत भी काफी खराब होने लगती हैं और ये जिस भी काम में हाथ डालते हैं वो बिगड़ जाता हैं.

अगर आपके घर में किसी प्रकार का वास्तु दोष है तो इसकी वजह से आपको अपने जीवन में बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ता है और आपकी लाख कोशिश के बावजूद भी आपको कामयाबी नहीं मिल पाती है, अगर आप अपने घर के वास्तु में बदलाव लाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको किसी भी प्रकार की तो ड़फो ड़ करने की जरूरत नहीं है, आपको बस अपने घर में मामूली सा परिवर्तन करना होगा और आप अपने घर के वास्तु दोष को दूर कर सकते हैं.

आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से ऐसे कुछ उपाय बताने वाले हैं जिनको करके आपके घर का वास्तु दोष दूर होगा और आपको सौभाग्य की प्राप्ति हो सकती है।

चलिए जानते हैं इन उपायों के बारे में
घर में मंत्रों का उच्चारण करना है जरूरी

अगर आपके घर में वास्तु दोष होता है तो इससे नकारात्मक ऊर्जा आपके घर पर हावी हो जाती है, इनसे छुटकारा पाने के लिए आप अपने घर में मंत्रों का उच्चारण कीजिए इससे आपके घर में सकारात्मक ऊर्जा का प्रवेश होता है. आप अपने घर में “ओम नमो भगवते वासुदेवाय” मंत्र का उच्चारण कर सकते हैं. अगर आप रोजाना सुबह के समय इस मंत्र का उच्चारण करेंगे तो आपको चमत्कारिक लाभ प्राप्त होगा।

प्रत्येक 3 वर्ष में जरूर कीजिए ये उपाय

अगर आप चाहते हैं कि आपके घर में मौजूद सभी तरह का वास्तु दोष दूर हो जाए तो इसके लिए आप प्रत्येक 3 वर्ष में कम से कम एक बार भगवान गणेश जी की पूजा, नवग्रह शांति पूजा जरूर कराएं इससे आपको लाभ मिलेगा।

घर में जरूर रखिए नमक

अगर आप अपने घर से सभी तरह की नकारात्मक ऊर्जा दूर करना चाहते हैं तो इसके लिए घर के अलग-अलग कोनों में एक कटोरी में नमक भरकर रखिए इससे आपके घर में मौजूद न कारात्मक ऊर्जा दूर होगी और आपके घर परिवार में सुख शांति बनी रहेगी।

सकारात्मक ऊर्जा के लिए करें ये उपाय

अगर आप अपने घर में सकारात्मक ऊर्जा का संचार करना चाहते हैं तो इसके लिए शीशे के गिलास में पानी भरकर और उसमें एक नींबू डालकर रख सकते हैं, अगर आप यह उपाय करते हैं तो इससे आपके घर में चारों तरफ सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है।

 

Back to top button