बप्पा के दरबार में बारबालाओं का डांस, वायरल वीडियो देख हर कोई नाराज

0
11

यहाँ एक तरफ देशभर में गणपति बप्पा की धूम है. चारों तरफ एक से बढ़कर एक पंडाल सजाए गए हैं. ऐसे में जहां एक तरफ लोगों की आस्था देखने को मिल रही है, वहीं महाराष्ट्र के नंदूरबार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है और इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि इस वायरल वीडियो में गणपति के कार्यक्रम में बार बालाओं को नचाया गया है। इस दौरान रेलवे कर्मचारी भी नाचते हुए विडियो में नज़र आ रहे है। मामले की जानकारी मिलने के बाद रेलवे के बड़े अधिकारियों ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। बताया जा रहा है कि गणपति मंडल का यह कार्यक्रम रेलवे अधिकारियों की ओर से ही आयोजित किया गया था।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये घटना शुक्रवार 6 सितंबर को हुई। जहाँ गणेश पूजा का यह कार्यक्रम नंदूरबार रेलवे गणपति मंडल की ओर से आयोजित किया गया था, जिसमें बार डांसर्स के द्वारा अश्लील डांस किया गया । सोशल मीडिया पर वायरल इस  वीडियो में नजर आ रहा है कि बार डांसर्स इस धार्मिक कार्यक्रम में लेटेस्ट गानों पर झूमती रहीं। इस दौरान रेलवे के कुछ कर्मचारी भी बार गर्ल्स के साथ ठुमके लगाते हुए नजर आए।

रेलवे अधिकारियों ने दिए जांच के आदेश:

मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, सोशल मीडिया पर बार डांसर्स के उत्तेजक डांस का वीडियो वायरल होने के बाद रेलवे अधिकारियों ने जांच के आदेश दिए हैं।