Breaking News
Home / जिंदगी / जरा हट के / बेडरूम से आतीं अजब आवाजें, दो साल तक सो नहीं पाया कपल, जब दीवार तोड़ी तो..

बेडरूम से आतीं अजब आवाजें, दो साल तक सो नहीं पाया कपल, जब दीवार तोड़ी तो..

आप रात को सो रहे हों और अचानक से कोई आवाज कानों में गुजने लगे तो नींद नहीं लगना स्वभाविक है। लेकिन, क्या हो जब एक ही तरह की आवाज लगातार दो साल तक रोज-रोज आए और आप अच्छी नींद के लिए परेशान होते रहें।स्पेन के ग्रेनाडा में भी एक कपल के साथ ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसके पीछे की वजह जान आप भी हैरान रह जाएंगे।

मिरर के अनुसार, Pinos Puente में रहने वाला एक कपल रोज रात को मधुमक्खियों की आवाज से रातभर सो नहीं पाता था। उन्होंने मधुमक्खियों का छत्ता ढूंढ़ कर हटाने का प्लान किया। लेकिन, घर के चारो तरफ ढूंढ़ने के बावजूद भी उन्हें मधुमक्खियों का झूंड दिखा ही नहीं। फिर, उन्होंने मधुमक्खिओं की सुरक्षा के लिए काम करने वाले सर्जियो गुएरेरो को अपनी परेशानी के साथ पूरी बात बताई।

दीवार के अंदर बना रखा था आशियाना

सर्जियो बताते हैं कि, मैं एक दिन उस कपल के घर गया और उनके कमरे के बाहर और अंदर छानबीन की। अचानक ही दीवार के बाहरी हिस्से में मुझे कुछ लीड मिलता दिखा।

मैंने दीवार को तोड़ने का निर्णय लिया। मैंने जब दीवार का कुछ हिस्सा तोडा तो मधुमक्खियों का झुंड मुझे मिल गया। मैं मधुमक्खियों की देखभाल के लिए काम करता हूं इसलिए मैंने इन्हें सुरक्षित निकालने का प्लान किया।

बाहर निकालने में लगा इतना वक्त

सर्जियो ने बताया कि, धीरे-धीरे दीवार का हिस्सा तोड़ने के बाद मैं मधुमक्खियों का छत्ता सुरक्षित निकालने में कामयाब रहा। उन्होंने बताया कि इस छत्ते में करीब 80 हजार मधुमक्खियां थीं।

इन्हें निकालने में मुझे लगभग 7 घंटे लग गए। मैं उन्हें अपने हसबेंडरी में ले गया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com