Voda ने लॉन्च किया ये धाकड़ प्रीपेड प्लान, इन कंपनियों को दी जोरदार टक्कर 

0
36

Vodafone ने लॉन्च किया 599 रुपये का प्रीपेड प्लान, जानें क्या है इसमें खास

आज के समय हर किसी की इच्छा होती है उसके पास ऐसा स्मार्ट फ़ोन हो जो हर चीज़ में बेस्ट हो चाहे कैमरा हो या लेटेस्ट फीचर इन सब को देखते हुए बड़ी बड़ी टेलिकॉम कंपनिया अपने कस्टमर्स के लिए हर दिन कोई n कोई लास्तेस्ट मोबाइल भारतीय बाज़ार में लॉन्च करती है. ऐसा ही अच्छे फीचर वाला स्मार्ट फ़ोन भारतीय बाज़ार में लॉन्च हो चुका है.  बताते चले देश की दिग्गज टेलिकॉम कंपनी VODA ने भारतीय बाज़ार में धमाकेदार प्रीपेड प्लान उतारा है. VODA का ये प्लान बड़ी से बड़ी कंपनियों को टक्कर दे रहा है.

जानिए क्या है लेटेस्ट ऑफर 

कंपनी द्वारा दी गयी कंपनियों  ने अपने VODA ने प्रीपेड ग्राहकों के लिए 599 रुपये का लेटेस्ट प्लान लॉन्च किया है. इस प्लान को टेलिकॉम कंपनी Airtel के 597 रुपये के प्लान के हिसाब से डिजाइन किया गया है. इसकी वैलिडिटी 180 दिनों की है, जिसमें यूजर्स को 6GB 4G/ 3G डेटा मिलता है. इस दौरान लोकल, एसटीडी और रोमिंग अनलिमिटेड कॉलिंग मुफ्त है. इस प्लान को खासकर उन यूजर्स के लिए बनाया गया है, जो अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा चाहते हैं, लेकिन डेटा का बहुत ज्यादा इस्तेमाल नहीं करते हैं.

जानिए इस प्लान में और क्या है खास

बताते चले एयरटेल के 597 रुपये के प्लान की तरह ही इस प्लान की वैलिडिटी 180 दिनों की है. अनलिमिटेड कॉलिंग और 6 जीबी डेटा के अलावा 1800 SMS मिलते हैं. रोजाना इस्तेमाल को लेकर कोई कैप नहीं है. इसके अलावा यूजर्स को Vodafone Play app का फ्री एक्सेस भी मिलता है. फिलहाल, यह प्लान असम, आंध्र प्रदेश, चेन्नई, दिल्ली-NCR और मुंबई के लिए उपलब्ध है. यूजर्स को इसमें फ्री लाइव टीवी और मूवीज की भी सुविधा मिलती है. कुछ दिन पहले वोडाफोन ने इसी तरह का 299 रुपये का प्लान लॉन्च किया था. इस प्लान की वैलिडिटी 70 दिनों की है, जिसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ-साथ 3जीबी डेटा भी मिलता है.