गैजेट ज्ञान

डबल रियर कैमरे वाले Vivo के इस स्मार्टफोन के दाम हुए कम, जानिए नई कीमत 

Vivo Y93 के लिए इमेज परिणाम

हर रोज़ भारतीय बाज़ार में टेलिकॉम कंपनियां  अपने लेटेस्ट स्मार्टफ़ोन लॉन्च करती है. जिसमे  लेटेस्ट कैमरा और भी लेटेस्ट फीचर रहते है. जो ग्राहकों को पसंद भी आते है. जिनकी तलाश में युजेर्स  को तलाश भी रहती है और क्यों ना हो आज के समय को देखते हुए हर किसी की इच्छा होती है उसके पास लेटेस्ट टेक्नोलॉजी  वाला स्मार्ट फ़ोन हो जो किसी भी स्मार्ट फ़ोन को टक्कर दे सके तो अब आपके के लिए एक बड़ी खुशखबरी आ गयी है. देश की धाकड़ मोबाइल मेकर कम्पनी Vivo ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफ़ोन के दाम में भरी कटौती की है.

मिली जानकारी के मुताबिक चीनी स्मार्टफोन मेकर Vivo ने अपने धाकड़ स्मार्टफ़ोन  Vivo Y93 स्मार्टफोन की कीमत दूसरी बार भारत में कम कर दी है. चीनी स्मार्टफोन कंपनी ने तीन महीने पहले इस स्मार्टफोन की कीमत में पहली बार कटौती की थी. अब Vivo Y93 के 3GB रैम और 64GB स्टोरेज को 11,990 रुपये की जगह 10,990 रुपये में खरीदा जा सकता है.

वहीं 4GB रैम और 32GB स्टोरेज को ग्राहक 12,990 रुपये की जगह 11,990 रुपये में खरीद सकते हैं. आपको बता दें 4GB रैम मॉडल को 13,990 रुपये में लॉन्च किया गया था. कीमतों में कटौती की जानकारी मुंबई बेस्ड मोबाइल रिटेलर महेश टेलीकॉम के हवाले से मिली है.

Vivo Y93 के स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन को पिछले साल दिसंबर में लॉन्च किया गया था. इसमें 6.22-इंच फुल-इन-सेल डिस्प्ले पैनल, MediaTek Helio P22 प्रोसेसर, 4GB तक रैम, 64GB तक स्टोरेज, एंड्रॉयड 8.1 ओरियो बेस्ड Funtouch OS 4.5, डुअल कैमरा सेटअप (13MP+2MP), 8MP फ्रंट कैमरा, 4,030mAh बैटरी, Wi-Fi, GPS, 3.5mm ऑडियो सॉकेट, डुअल VoLTE 4G, FM रेडियो और एक माइक्रो- USB पोर्ट मिलता है.

इसके अलावा आपको बता दें कंपनी एक नए स्मार्टफोन सीरीज पर भी काम कर रही है. मिली जानकारी के मुताबिक, कंपनी भारत में एक नए Vivo Z-सीरीज स्मार्टफोन्स पर काम कर रही है. इसके तहत कंपनी भारत में Vivo Z5x को रिब्रांड कर Vivo Z1 Pro के रूप में उतार सकती है.

Back to top button