Vivo ने पेश किया Y3 का Standard Edition, ये हैं फीचर्स और कीमत

0
79

चीनी कंपनी Vivo ने अपने बजट रेंज स्मार्टफोन Vivo Y3 के Standard Edition को घरेलू बाजार में लॉन्च कर दिया गया है। इस वेरिएंट में 3GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज दी गई है। बता दें कि इससे पहले कंपनी ने इस फोन को 4GB + 64GB और 4GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया था। फिलहाल फोन के तीनों एडिशन चीनी मार्केट में उपलब्ध हैं।

स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले
Vivo Y3 में 6.35 इंच की FHD+ डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1544×720 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। यह डिस्प्ले वाटरड्रॉप नॉच डिजाइन के साथ आती है। इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 89 प्रतिाश्त है।

कैमरा
फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर शामिल ​है। सेल्फी अैर वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है।

रैम/ रोम
इस फोन में 3GB रैम व 64GB स्टोरेज का ऑप्शन मिलता है। आवश्यकता पड़ने पर फोन की इंटरनल मेमोरी माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ाई जा सकती है।

प्लेटफार्म/ प्रोसेसर
यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। इसमें Snapdragon 439 प्रोसेसर दिया गया है।

बैटरी
पावर के लिए इस फोन में 5,000 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि फ्लैश चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

कीमत

बात करें नए Standard Edition की कीमत की तो चीन में इसकी कीमत 999 यूयान (लगभग 10,036 रुपए) है। इस एडिशन को चीन में कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर देखा गया है। यह फोन Ink Blue और Jade Red कलर वेरिएंट में उपलब्ध है।