8 GB रैम के साथ Vivo S1 Pro की भारत में एंट्री, जानें फीचर्स और कीमत

0
16

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo (विवो) ने भारत में अपनी S सीरीज का नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। यह फोन है लंबे समय से चर्चा में बना रहने वाला S1 Pro, जो कि डायमंड-शेप्ड रियर कैमरा के साथ आता है। यह फोन मिस्टिक ब्लैक, जैजी ब्लू और ड्रीमी व्हाइट कलर ऑप्शन मिलेगा। आइए जानते हैं इस फोन की कीमत और फीचर्स…

कीमत और उपलब्धता
Vivo S1 Pro की कीमत 19,990 रुपए रखी गई है। स्मार्टफोन ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही प्लेटफार्म पर उपलब्ध होगा। इस फोन की बिक्री 4 जनवरी यानी कि आज से ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन व फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट विवो इंडिया ऑनलाइन स्टोर पर शुरू की जाएगी।

ऑफर्स
यदि आप इस फोन को ऑनलाइन खरीदते हैं तो आपको ICICI बैंक कार्ड्स पर 10 प्रतिशत का कैशबैक डिस्काउंट और वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट सर्विस दी जाएगी। वहीं बात करें ऑनलाइन ऑफर्स की तो 31 जनवरी तक इस फोन के साथ वन-टाइम फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट की सुविधा दी जा रही है।

इसके अलावा जियो के ग्राहकों को 12,000 रुपए तक के लाभ इस फोन की खरीदी पर मिलेंगे। बता दें कि सभी ऑफर्स 31 जनवरी तक वैध हैं। इसमें no-cost EMI विकल्प भी मिलेगा।

स्पेसिफिकेशन
डिस्प्ले

इस स्मार्टफोन में 6.38 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1080×2340 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

कैमरा
फोटोग्राफी के लिए इस फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल, दूसरा 8 मेगापिक्सल के साथ दो लेंस 2 मेगापिक्सल के शामिल हैं। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

रैम/ रोम
इस फोन में 8GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

प्लेटफार्म/ प्रोसेसर
यह एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित Funtouch OS 9.2 रन करता है। इस फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर दिया गया है।

बैटरी
पावर के लिए स्मार्टफोन में 4500 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।