आधी रात मुसीबत में फंसे दिव्यांका के ‘पति’,जानिए पूरा मामला

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस “दिव्यांका त्रिपाठी” और उनके पति “विवेक दहिया” काफी पॉपुलर है दोनों को काफी पसंद किया जाता है. आप सभी जानते ही होंगे की विवेक और दिव्यांका दोनों ही एक्टर है. विवेक ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो “ये है मोहबत्तें” में पुलिस वाले का किरदार निभाकर की थी. इस शो में उनकी पत्नी दिव्यांका भी थी. इस टीवी शो के बाद विवेक कई टीवी शोज में नजर आए. अभी हाल ही में विवेक अपने आने वाले शो की शूटिंग में बिजी है और इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे सुनकर सभी हैरान है.

दिव्यांका के पति पर हुआ हमला


दरअसल, विवेक देर रात करीब 2 बजे एक हॉरर शो की शूटिंग कर रहे थे और तभी कुछ लोगों ने उन पर अटैक कर दिया.विवेक के साथ यूनिट पर भी इन लोगों ने अटैक करने की कोशिश की. खबरों के मुताबिक ये लोग बुरी तरह से शराब पी रखी थी.

एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक, हॉरर शो के मेकर्स ने जरूरी परमिशन लेने के बाद ही लेट नाइट शूटिंग शेड्यूल की थी. तभी बीच शूटिंग में ये लोग आए और इन्होंने पूरी यूनिट पर हमला करना शुरू कर दिया.हमला करने वाले लोगों ने शो के डायरेक्टर की कार भी डैमेज कर दी. अचानक हुए इस हमले की वजह से शूटिंग के दौरान अफरा तफरी मच गई.हालांकि, किसी को गंभीर चोट नहीं आई है, इस घटना में पुलिस ने अब तक दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

इस पूरे मामले पर विवक दहिया का कहना था कि घटना के दौरान हमारे पास चार सिक्योरिटी गार्ड मौजूद थे. लेकिन सबसे पहले वो ही भाग खड़े हुए.शुक्र है की इस घटना में शो के किसी भी सदस्य को कोई चोट नहीं आयी ओर सब सुरक्षित हैं.