खेल

‘रेगमाल’ बनकर एशेज टेस्ट में क्यों आए दर्शक, मामला जानकर आपको भी मजा आएगा

एशेज क्रिकेट का युद्ध आज (गुरुवार) को शुरू हो गया है. ऑस्ट्रेलिया ने पहले टेस्ट मैच में पूर्व कप्तान स्टीवन स्मिथ के नाबाद 23 और ट्रेविस हैड के नाबाद 26 तथा उनके बीच चौथे विकेट के लिये 48 रन की अविजित साझेदारी की बदौलत आस्ट्रेलिया ने पहले एशेज़ टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ खराब शुरूआत से उबरते हुये गुरूवार को पहले दिन लंच तक तीन विकेट खोकर 83 रन बना लिये।

इस बीच मैच में ऑस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वॉर्नर को स्थानीय प्रशंसकों ने सैंडपेपर (रेगमाल) दिखाए. बर्मिंघम के एजबेस्टन में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन वॉर्नर सस्ते में पवेलियन लौट गए. वह पहली पारी के चौथे ओवर में सिर्फ 2 रन बनाकर तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड का शिकार बने. बता दे आउट होने के बाद जब वो लौट रहे वॉर्नर को दर्शकों के बड़े समूह ने सैंडपेपर दिखाए. इंग्लैंड क्रिकेट के ट्विटर अकाउंट (@englandcricket) पर वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें लोग सैंडपेपर दिखाते नजर आ रहे हैं.

बात दे आस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। इस मैच में आस्ट्रेलिया के ये तीनों खिलाड़ी कैमरन बेनक्राफ्ट, डेविड वार्नर और स्टीवन स्मिथ खेलने उतरे जिन्हें गत वर्ष दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच में गेंद से छेड़छाड़ करने के आरोप में निलंबित कर दिया गया था।

Back to top button