लॉकडाउन को लेकर विरुष्का का रिएक्शन, बोले- देश बचाइए और..देखें VIDEO

0
48

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार रात 12 बजे से 21 दिन के लिए पूरे देश में संपूर्ण लॉकडाउन लागू कर दिया है. कल शाम ये ऐलान करते हुए उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस (coronavirus) का साइकिल तोड़ने के लिए यह 21 दिन जरूरी हैं. अगर ये 21 दिन नहीं संभले तो फिर कई परिवार तबाह हो जाएंगे. पीेएम के इस ऐलान के बाद क्रिकेटरों का भी रिएक्शन आना शुरू हो गया है. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट कर पीएम के द्वारा किए गए देश लॉकडाउन का स्वागत किया है और फैन्स को घर में ही रहने की सलाह दी है.

इसके अलावा कोहली और उनकी एक्ट्रेस वाइफ अनुष्का शर्मा ने एक वीडियो भी पोस्ट कर सभी से घरों में रहने के लिए कहा है और साथ ही कहा कि एकजुट होकर ही हम इस मुश्किल समय से बाहर आ सकते हैं. दोनों ने सभी से अनुरोध किया है कि एकता दिखाकर हम अपना जीवन और देश को बचा सकते हैं.

कोहली के अलावा कोच रवि शास्त्री ने भी ट्वीट किया है.

वहीं इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने भी ट्वीट कर भारत लॉकडाउन का समर्थन किया है. पीटरसन ने एक बार फिर हिन्दी में ट्वीट किया है. पीटरसन ने अपने ट्वीट में लिखा है कि हम सब मिलकर कोरोना को हराएंगे ऐसे में इस आदेश का पालन सभी करें. कृ्पा करके अपने घर में रहें और सुरक्षित रहें.

एक ट्वीट मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भी किया है.

बता दें कि कोरोनावायरस से मरीजों की संख्या भारत में बढ़कर 562 तक पहुंच गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के नाम संबोधन में कहा था कि अभी का समय काफी अहम है. हमें मिलकर इस समय से बाहर आना होगा, पीएम ने सभी से सहयोग करने की बात भी कही है.