Breaking News
Home / खेल / पाक के खिलाफ मुकाबले पर बोले विराट, दुनिया की किसी भी टीम को हम दे सकते है मात

पाक के खिलाफ मुकाबले पर बोले विराट, दुनिया की किसी भी टीम को हम दे सकते है मात

Image result for विराट

 भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने आईसीसी विश्व कप में रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ मैच को लेकर कहा कि उनके लिए दूसरे मुकाबलों की अपेक्षा कोई एक मैच खास नहीं होता।  उन्होंने कहा कि  यदि उनकी टीम अच्छा खेलेगी तो किसी को भी हरा सकती है। खिलाड़ियों के लिए महत्वपूर्ण है कि उन्हें हमेशा प्रोफेशनल रहना चाहिए।

पाकिस्तान के खिलाफ मैच की पूर्व संध्या पर आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कोहली ने कहा कि अगर हम अच्छा खेलेंगे तो किसी को भी हरा सकते हैं। सामने कौनसी टीम है, इससे फर्क नहीं पड़ता।

 विराट ने कहा, ”हमारे लिए दूसरे मुकाबलों की अपेक्षा कोई एक मैच सबसे खास नहीं होता। टीम की जिम्मेदारी है कि सभी मैचों को एक जैसे लिया जाए। हम अच्छा खेल रहे हैं, इसलिए दुनिया में अलग हैं। क्रिकेट में बेसिक्स हमेशा ही रहेंगे। हमारा फोकस बेसिक्स पर रहता है। अगर 11 लोग साथ मिलकर खेलेंगे तो किसी भी टीम को हरा सकते हैं। हमारा फोकस यही है कि हम खेल को खेल की तरह से खेलें। मेरे सामने कोई भी बॉलर हो, मुझे व्हाइट और रेड बॉल दिखती है। अच्छे बॉलर को सम्मान देना पड़ेगा, लेकिन खुद पर भरोसा होना चाहिए कि अच्छे बॉलर के खिलाफ रन बना पाएं।”

वहीं, दूसरी तरफ पाकिस्तान के मुख्य चयनकर्ता इंजमाम ने कहा कि यह मुकाबला फाइनल से पहले फाइनल है। दोनों देशों के दर्शकों में हमेशा उत्साह होता है। स्टेडियम की क्षमता 24 हजार है, लेकिन मैच के टिकट के लिए आठ लाख लोगों ने आवेदन दिया। इसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि रविवार का मैच कितना बड़ा है। पाकिस्तान ने भारत को कभी विश्व कप में नहीं कराया, लेकिन इस बार टीम ने काफी मेहनत की है। विराट कोहली महान क्रिकेटर हैं और भारतीय टीम भी काफी मजबूत है।

उल्लेखनीय है कि भारत और पाकिस्तान की टीमें विश्व कप में छह बार एक दूसरे के सामने हो चुकी हैं और हर बार पाकिस्तान को ही मुंह की खानी पड़ी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com