विरुष्का में फोटो कंपटीशन: विराट के सूर्योदय के जवाब में अनुष्का का सूर्यास्त

विराट कोहली- अनुष्का शर्मा क्रिकेट कप्तान कोहली मैदान से दूर इन दिनों छुट्टियाँ इंजॉय कर रहे हैं .पिछले दिनों घर की बालकनी से  सनराइज की तस्वीर अपने इंस्टा अकाउंट पर पोस्ट की थी. इसके तुरंत बाद अनुष्का ने सनसेट की फोटो उसी अंदाज में अपने इंस्टा पेज पर शेयर की है. दोनों की पोस्ट देख ऐसा लग रहा है कि जैसे विरुष्का के बीच फोटो प्रतियोगिता चल रही हो.

सुई-धागा की शूटिंग में बिजी हैं अनुष्का

वैसे इन दिनों अनुष्का मध्यप्रदेश के चंदेरी में फिल्म सुई-धागा की शूटिंग में बिजी हैं. उन्होंने अपने पोस्ट पर लिखा चंदेरी में सनसेट और सनराइज देखना बेहद खूबसूरत पल है. यहां शूट खत्म होने वाला है, मैं इस पल को याद करूंगी. अगला पड़ाव, भोपाल होगा.

घर की बालकनी से सनराईज का नजारा दिखाते नजर आए कोहली 

वहीं क्रिकेट कप्तान कोहली मैदान से दूर इन दिनों छुट्टी पर चल रहे हैं. क्रिकेटर ने गुरुवार को एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वह अपने घर की बालकनी से सनराईज का नजारा दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. कोहली ने अपनी इस फोटो के कैप्शन में लिखा है कि ‘जब आप घर से इतना अद्भुत दृश्य देखते हैं तो आप और कहां रहना चाहते हैं.’

कोहली अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त वाइफ अनुष्का को देना चाहते हैं. पिछले दिनों उन्होंने मुंबई एयरपोर्ट पर अनुष्का को रिसीव किया. जहां अनुष्का शूटिंग शेड्यूल से समय निकालकर उनसे मिलने पहुंची थीं.