खेल

कप्तान ने भी लगाई पंड्या और राहुल को लताड़, बोली ये ‘विराट’ बात

मजाक-मजाक में महिलाओं के लिए भद्दी बात बोलना टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को काफी भारी पड़ा है. सूत्र बता रहे हैं कि इस बद्तमीजी के लिए बीसीसीआई ने पंड्या को सजा दे दी है. सूत्रों के मुताबिक भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पर दो मैच का प्रतिबंध लगाया जायेगा. वहीं उनके साथ शो में पहुंचे भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल को सिर्फ चेतावनी देकर छोड़ दिया जायेगा.

दरअसल केएल राहुल और हार्दिक पांड्या ने निर्माता-निर्देशक करण जौहर के सबसे चर्चित शो ‘कॉफी विद करण’ के बीते रविवार को शो का हिस्सा थे. इस शो में इन दोनों खिलाड़ियों ने देश की महिलाओं के ऊपर भद्दे-भद्दे कमेंट किए. जिसके बाद लोगों के आक्रोश की वजह से बोर्ड ने ये कड़ा फैसला लिया है.

कप्तान विराट कोहली ने भी पंड्या और राहुल के बयान को गलत बताया है. ऑस्ट्रेलिया में वनडे सीरीज की शुरुआत से पहले उन्होंने कहा ”भारतीय क्रिकेट टीम की दृष्टिकोण से ऐसी किसी भी टिप्पणी का हम निश्चित तौर पर समर्थन नहीं करते हैं. जो भी हुआ उससे संबंधित खिलाड़ियों ने माना है कि यह गलत है.

”ये वास्तव में हर किसी को गलत लगेगा. वह समझेंगे कि ये सही नहीं था. हम भारतीय क्रिकेट टीम और जिम्मेदार क्रिकेटर होने के नाते ऐसे व्यक्तिगत विचारों से संबंध नहीं रखते हैं.”

Back to top button