Top News
देशद्रोह के आरोप में शरजील इमाम गिरफ्तार, छह राज्‍यों की…ऑटो पर लिखा I Love Kejriwal तो कटा इतने हजार…मासूम को क़ुदरत ने कर दिया मजबूर, उम्मीद है कि…सिर्फ 4 दिन में लीवर-किडनी होंगे एकदम परफेक्ट, ऐसे पीना…अब डॉक्टर के पास चक्कर लगाने की जरुरत नहीं, घर…जानिए क्या कहती है आपके नाक की बनावट, जानिए और…तकलीफो से भरी होती हैं ये 5 नाम वाले लोगो…रिकी पोंटिंग ने बताए दुनिया के टॉप-3 फील्डर्स, जानें कौन-कौन…इन 6 चीजों को पर्स में रखने से आप हो…निर्भया को इंसाफ : सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई से दूर…3 महीने पहले बंगाली बहू लाए थे हरियाणवी, आज पूरा…इस विभाग में निकली इन पदों पर पदों पर निकली…उर्वशी ने मैदान में लगाए चौके-छक्के, लोगों ने पंत के…पाक में मारा गया खालिस्तानी नेता ‘हैप्पी PhD’, भारत में…पद्म पुरस्कार पर जो लोग सवाल उठाए, अदनान सामी उन्हें…ढाई साल के मासूम को बेेड के बॉक्स में बंद…फेसबुक पर महिला महिला सिपाही से पहले की दोस्ती फिर…द फॉरगॉटेन आर्मी : नेताजी के काम और इतिहास के…नागपुर में युवती से निर्भया जैसी हवानियत, दरिंदो ने लूटी…राज ठाकरे ने खुद को ‘हिंदू हृदय सम्राट’ बोलने से…संजय मांजरेकर ने ‘मैन ऑफ मैच’ पर बघारा ज्ञान, जडेजा…सहेली के घर हुई महिला सिपाही से दोस्ती, फिर प्यार…पुलिस वर्दीधारियों ने 2 बहनों को जबरन घर से उठाया,…सुधीर चौधरी और दीपक चौरसिया पुलिस संग पहुंचे शाहीन बाग़,…शोएब ने टीम इंडिया को बताया बेरहम, कहा- इनके बॉलर्स…दिल्ली की ये 12 सीटें हैं स्पेशल, जो जीता वो…योगी ने गंगा को मां बोलने वालों से बोली जो…नीतीश के खास नेता ने प्रशांत किशोर पर किया जो…2012 में ही बोला था ये शख्स- हेलीकॉप्टर क्रैश में…RSS के आर्मी स्कूल का पहला सेशल अप्रैल से होगा…28 जनवरी राशिफल: मंगलवार के दिन हनुमान जी इन राशि…मंगलवार रात जिसने किया ये उपाय, उसी इच्छा जरूर पूरी…पांच मिनट की बोली में 2 अरब रुपए लग गए…धर्मेन्द्र से नहीं बल्कि इस सुपरस्टार से शादी करना चाहती…नींबू को इस तरह करें इस्तेमाल, जड़ से खत्म होगा…एक चूक ने इस शख्स को बना दिया कंगाल, वरना…अफगानिस्तानः गजनी में गिरा अफगान एयरलाइन्स का विमान, 110 लोग…एयर इंडिया को बेचने के फैसले को सुब्रमण्यम स्वामी ने…अंडरवियर का करें सही चयन, वरना घेर लेगी बहुत बड़ी…आत्महत्या करने के बाद 2 करोड़ में बिका इस मशहूर…कॉफ़ी में घी मिलाकर पीने के फायदे गजब, असर देखकर…Royal Rumble 2020: ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस को हराकर…मात्र 2 रुपए में साफ होंगे घर से सभी मच्छर,…जब अकेली होती हैं महिलाएं, इस तरह करती हैं सेक्स…‘नदिया के पार’ की ‘गुंजा’ अब दिखती हैं कुछ ऐसी,…जो कभी थे योगी के खासमखास, अब उन्हीं पर कर…NRC पर वो ही बात बोली शिवसेना, जो खूब पसंद…निर्भया को इंसाफ : फांसी से बचने के लिए फिर…गुजरात में जनजाति के लोगों को फुसला कर बनाया था…गाय के पेट के ऑपरेशन से निकला कुछ ऐसा, देखकर…

विराट के किताब पढ़ने पर मचा बवाल, देखे फैन्स ने ट्विटर पर कैसे-कैसे किये कमेंट्स

virat kohli  twitter

वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के पहले मैच में भारत ने अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। भारतीय टीम ने मैच के तीसरे दिन का खेल खत्म होने पर अजिंक्य रहाणे और कप्तान विराट कोहली की मजबूत शतकीय साझेदारी की बदौलत तीन विकेट खोकर 185 रन बना लिए। भारत की कुल बढ़त 260 रनों की हो गई है।

इस दौरान दोनों खिलाड़ियोंने अपनाअर्धशतक पूरा किया। रहाणे-कोहली के बीच साझेदारी भी 100 रन के पार पहुंच गई। कोहली 51 और रहाणे 53 रन बनाकर नाबाद हैं। इन दोनों के अलावा केएल राहुल ने 38, मयंक अग्रवाल ने 16 और चेतेश्वर पुजारा ने 25 रन बनाए।

विंडीज के लिए रोस्टन चेज 2 विकेट लेकर सबसे सफल गेंदबाज रहे। केमार रोच ने भी एक विकेट लिया। इससे पहले पहली पारी में भारत के 297 रन के जवाब में वेस्टइंडीज 222 रन पर ऑलआउट हो गई। भारत को पहली पारी के आधार पर 75 रन की बढ़त मिली।

इस बीच बताते चले  वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज के पहले मैच के दौरान टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ड्रेसिंग रूम के बाहर इगो से जुड़ी एक किताब पढ़ते हुए नजर आए। किताब पढ़ते हुए विराट कोहली को कैमरे ने कैद कर लिया और जल्द ही यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई। बता दे टीवी पर इन तस्वीरों को देखने के बाद सोशल मीडिया पर कोहली के लिए रोचक प्रतिक्रियाएं आईं। इसकी एक वजह यह है कि कोहली को मैदान पर अपने आक्रमक स्वभाव के लिए जाना जाता है।

देखे सोशल मीडिया पर लोगो ने कैसे निकली भड़ास 

गिफ्ट में सही किताब मिली
एक यूजर ने विराट का फोटो शेयर करते हुए लिखा- मुझे लगता है कि किसी ने विराट को बिल्कुल सही किताब गिफ्ट की है।

चिंतन बुच ने लिखा- मुझे लगता है कि विराट अपने लिए सबसे अच्छी किताब पढ़ रहे हैं।

अनुराग ने लिखा- एक ऐसे शख्स के लिए ऐसी ही किताब की सबसे ज्यादा जरूरत थी।

https://twitter.com/anurag_i_am/status/1164926510249082880

https://twitter.com/ViratsCricShot_/status/1164924257068965889

https://twitter.com/DaKingInDaNorff/status/1164912500246110209

https://twitter.com/undercutter_/status/1164914495585603592

Share this post

scroll to top