खेल

वायरल VIDEO : इंटरव्यू देते क्रिकेटर के पीछे से अचानक आई गेंद और….

कुछ बाते अक्सर सोचने पर मजबूर कर देती है. क्या ऐसा भी हो सता है आज की दुनिया में अभीकुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सा  होता है. मगर जब सामने आती है तो होश तक उड़ जाते है. ऐसा ही कुछ आज हम आपको बताने जा रहे जिसे जानकर आपके रौंगटे खड़े हो जायेंगे. आप लोगो ने अब तक क्रिकेट इतिहास में कई चौका देने वाले कैच देखे होंगे . लेकिन आज हम जिस कैच के बारे में आपको बताने जा रहे है. ये आप लोगो ने पहले कभी नहीं देखा होगा.

आप लोगो की जानकारी के लिए बताते चले यहाँ एक खिलाड़ी ने इटरव्यू देते हुए ऐसा कैच लिया, जिसको देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. खिलाड़ी ग्राउंड के बाहर इंटरव्यू दे रहा था की अचानक तभी ग्राउंड से हवा में उड़ती हुई गेंद आई और उन्होंने पलक झपकते झट से पकड़ लिया. सर्रे काउंटी क्रिकेट क्लब के रिक्की क्लार्क एशेज सीरीज पर इटरव्यू दे रहे थे. बल्लेबाज ने शॉट खेला और ग्राउंड से बॉल बाहर निकलते हुए कैमरे की तरफ आने लगी. जि सको रिक्की ने पकड़ लिया.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैमरा पर्सन और इंटरव्यू ले रहे एंकर बॉल को देखकर घबरा जाते है. क्रिकेटर तुरंत पीछे देखते हैं और एक हाथ से गेंद को पकड़ लेते हैं और बल्लेबाज को देखकर हंसने लगते हैं. बॉल फेकते ही रिक्की कहते हैं- ‘दफ्तर में फिर एक दिन. सॉरी हम कहाँ थे?’

जानकारी के लिए बताते चले ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेज़ी से वायरल हो रहा है. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने इस कैच की खूब तारीफ की है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ‘अब तक का सबसे शानदार कैच.’ वहीं कुछ लोगों ने इस कैच को झूठा और स्क्रिपटिंड बताया.  रिक्की क्लार्क इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर हैं. उन्होंने देश के लिए 2 इंटरनेशनल टेस्ट और 20 वनडे खेले हैं.

Back to top button