VIDEO: मौलवी ने जब डाला आबरू पर हाथ, मां ने मस्जिद में घुसकर…

महिला की 8 वर्षीय बेटी को इस मौलवी ने छेड़ा था। लड़की ने घर जाकर मां को यह बात बताई तो उसका खून खौल उठा। वह मस्जिद पहुंची और मौलवी को सबक सिखाया।

महिलाओं के खिलाफ अपराधों की संख्‍या में लगातार इजाफा हो रहा है। रोज ऐसी खबरें आती हैं और फिर सैकड़ों न्‍याय की लड़ाई चलती रहती है। कभी-कभी कुछ लोग अपराधियों से लोहा लेते हैं और उन्‍हें सराहना भी मिलती है। ऐसे ही तारीफ एक मुस्लिम महिला बटोर रही है जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह स्‍पष्‍ट नहीं है कि यह वीडियो कब का है, मगर इसे पाकिस्‍तान में शूट किया बताया जा रहा है।

महिला हाथों में छड़ी लेकर मस्जिद में घुसी

वीडियो में एक महिला हाथों में छड़ी लेकर मस्जिद में घुसती दिख रही है और सामने खड़े मौलवी को पीटना शुरू कर देती है। बताया जाता है कि महिला की 8 वर्षीय बेटी को इस मौलवी ने छेड़ा था। लड़की ने घर जाकर मां को यह बात बताई तो उसका खून खौल उठा। वह मस्जिद पहुंची और मौलवी को सबक सिखाया। वीडियो में कुछ अन्‍य पुरुष भी दिखते हैं जो मौलवी को पीटने में महिला की मदद करते हैं।

यह वीडियो ट्विटर पर 15 अप्रैल की शाम को शेयर किया गया है

इस वीडियो को अब तक सवा 6 लाख से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है। 33 हजार से ज्‍यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है और 16,600 से ज्‍यादा बार इसे रिट्वीट किया गया है।