खेल

वायरल Video: सीरीज जीत पर कोहली ब्रिगेड का जश्न, मैदान पर ही नाची टीम इंडिया

टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया की धरती पर इतिहास रच दिया है. विराट कोहली की कप्तानी में भारत 72 साल बाद कंगारुओं के घर में घुस कर उन्हें मात देने में कामयाब रहा. विराट ब्रिगेड ने ऑस्ट्रेलिया को पहली बार उनकी धरती पर धूल चटाकर पूरे देश को जीत का तोहफा दिया है.

आखिरी टेस्ट के आखिरी दिन एक भी गेंद का खेल नहीं हुआ. बारिश ने भारतीय टीम के जीत में खलल डाल दी. लेकिन जैसे ही ये घोषित हुआ भारतीय टीम ने टेस्ट सीरीज जीत दर्ज कर ली है. भारतीय टीम ख़ुशी से उछल पड़ी. टीम ने जमकर जश्न मनाया. भारतीय टीम मैदान पर पहुंच गई. और पूरे मैदान का चक्कर लगा कर दर्शकों का अभिवादन किया. इसके बाद भारतीय टीम ने जमकर डांस किया. जिसका विडियो वायरल हो रहा है.

इस जश्न की एक खास बात ये भी है कि सीरीज में अपनी बल्लेबाजी से रनों का पहाड़ खड़ा करने वाले पुजारा डांस नहीं कर सके. हालांकि रिषभ पंत ने प्रयास किया कि कुछ मूव्स करें लेकिन वो भी नाकाम रहे.

बहरहाल विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने इतिहास के सुनहरे पन्नों में अपना नाम दर्ज करा लिया है, क्योंकि जब पहली बार इन दो देशों के बीच टेस्ट सीरीज खेली गई तो मौजूदा भारतीय टीम के खिलाड़ी पैदा भी नहीं हुए थे.

Back to top button