जरा हट के

नई दुल्‍हन की इस तस्‍वीर में नजर आया कुछ ऐसा, हर किसी के उड़ गए होश

जमाना सोशल मीडिया का है तभी तो आए दिन कब क्‍या वायरल हो जाए ये किसी को भी पता नहीं होता है। आज के समय में हर कोई नाम कमाना चाहता है और सोशल मीडिया एक ऐसा साधन है जिसके जरिए आज कोई भी अपना नाम तो बना ही सकता है और साथ ही साथ पैसे भी कमा सकता है। वैसे मनोरंजन के नजरिए से देखा जाए तो सोशल मीडिया पर देश दुनिया से जुड़ी खबरों के साथ ही साथ कई ऐसी भी चीजें देखने को मिलती है जो वाकई में बेहद अजीबों गरीब होती है।

ज्यादातर लोग अपने फोटो भी शेयर करते हैं। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि सोशल मीडिया कई बार ऐसे फोटो वायरल होते हैं जो पास से दिखने में बेहद ही साधारण होते हैं लेकिन अगर उनको जूम करके देखा गया तो उसमें कुछ और ही नजर आ जाता है जिसे देखने के बाद लोगों के होश उड़ जाते हैं। दरअसल हाल ही में एक ऐसा ही वाक्‍या सामने आया जो बेहद ही हैरान कर देने वाला था।

आपको बता दें कि हाल ही में एक ऐसी शादी हुई जो बेहद ही अलग थी। जी हां दरअसल इस शादी की बारात और शादी के फोटो को जब सोशल मीडिया पर शेयर किया गया तो लोग भी इसे देखकर हैरान रह गए। जी हां आप भी अगर इन तस्‍वीर को जूम करके देखेंगे तो यकीन नहीं कर पाएंगे क्‍योंकि ये तस्‍वीर ही कुछ ऐसी है कि हर कोई जब इसे देख रहा है तो बस तारीफ करने में ही लग जा रहा है।

दरअसल आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये शादी पंजाब के नवांशहर में हुइ है जहां बाराती तो बस और कार से आये लेकिन हैरानी की बात ये थी कि खुद दूल्हा रिश्के में आया था। जी हां वैसे तो इन दोनों की शादी बड़े ही धूमधाम से हुई सब कुछ अच्छे से बित गया लेकिन शादी के बाद लड़की का जो फोटो आया उसनें सभी को हैरान कर दिया। जरा इस तस्‍वीर को गौर से देखिए आपको जरूर कुछ अजीब दिखेगा नहीं दिखा ? पहले तो आपको इस तस्‍वीर में ये नवविवाहिता लड़की दिख रही होगी। लेकिन अगर आप जरा ध्‍यान देंगे तो आपको समझ आएगा कि ये लड़की के विदाई के समय की तस्‍वीर है।

वैसे आपको जूम करने पर पता चलेगा कि ये लड़की अपनी विदाई के दौरान किसी लक्ज़री कार और बस में नहीं बल्कि एक रिश्के में गयी है, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। यही कारण है कि हर तरफ इस शादी की चर्चा हो रही है इतना ही नहीं जहां देखो वहां हर कोई इस लड़की की बहुत तारीफ़ करने में लगा है कि आज के समय में ऐसी शादी बहुत कम देखने को मिलती है। रिक्‍शे में विदा होने के बाद लोगों ने दुल्हन पर जमकर फूलों की वर्षा की है।

वैसे एक बात तो तय है कि आज के समय में आपको ऐसी शादी देखने को नहीं मिलेगी इतना ही जहां एक तरफ लोग अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए क्‍या कुछ नहीं कर गुजरते हैं वहीं दूसरी तरफ इस लड़की ने आज के जमाने में ऐसा कर वाकई में मिसाल कायम की है।

Back to top button