VIDEO सोशल मिडिया पर सनसनी बना Mickey Mouse dog, फॉलोअर्स हुए 80 हजार के पार

इंटरनेट सनसनी बना जापान का Mickey Mouse dog, इंस्‍ट्राग्राम फॉलोअर्स 80 हजार के पार

जापान के इस डॉगी की तस्‍वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं। इसके इंस्‍टाग्राम पर 80 हजार फॉलोअर्स हैं। बेशक इस संख्‍या को देखकर कई स्‍टार्स भी शरमा जाएंगे! लेकिन सवाल ये है कि आख‍िर क्‍यों दुन‍िया इस छोटे से क्‍यूट डॉगी की दीवानी हुई जा रही है –

नई द‍िल्‍ली : जापान के एक छोटे से डॉगी ने इन द‍िनों दुन‍ियाभर में धमाल मचा रखा है। इस डॉगी की दुन‍िया इतनी दीवानी है क‍ि इसकी तस्‍वीरों वाले इंस्‍टाग्राम अकाउंट को फॉलो करने वालों की संख्‍या 80 हजार से भी ऊपर है। इसके फोटोज और वीड‍ियोज को हजारों की संख्‍या में लाइक मिल रहे हैं। इस डॉगी का नाम है गोमा और इंस्‍टाग्राम अकाउंट के हिसाब से इसकी उम्र 4 साल है। छोटे से मुंह और बटन जैसी आंखों वाले इस डॉगी की पॉपुलैरिटी की वजह हैं इसके बड़े कान जिसकी वजह से इसे Mickey Mouse dog का नाम द‍िया गया है।

आमतौर पर डॉग्‍स के कान ज्‍यादा बड़े नहीं होते लेकिन गोमा इसका अपवाद है। सफेद रंग के मुंह पर इसके ब्राउन रंग के बड़े कान वाकई सभी को हैरत में डाल रहे हैं। यही वजह है कि मिकी माउस से इसकी तुलना करते हुए Mickey Mouse dog कहा जा रहा है। यही नहीं, Mickey Mouse dog ने एक मैगजीन का ध्‍यान भी अपनी ओर खींचा है। बताया जा रहा है क‍ि वॉग के कोर‍िया एडिशन में भी गोमा की चर्चा हो चुकी है।

अब ये सवाल क‍ि गोमा ऐसा क्‍यों है ?

दरअसल ये जापानी डॉग एक मिक्‍स्‍ड ब्रीड है। इसके इंस्‍टाग्राम पर मिली जानकारी के अनुसार यह Maltese और Papillon मिक्‍स है। गोमा का इंस्‍टा अकाउंट उसके मालिक ने 2016 में खोला था, जब वह दो साल का था। तब से वह लगातार गोमा की एक्‍ट‍िव‍िटीज के फोटो और वीड‍ियो शेयर कर रहे हैं। वैसे इन तस्‍वीरों को देखकर लगता है कि गोमा बेहद फ्रेंडली डॉगी है और उसे अच्‍छी तरह तैयार होना और ख‍िलौनों के साथ खेलना बेहद पसंद है।

तो गोमा को देखकर आपको कैसा लगा

क्‍या आप भी उसके बड़े कानों पर हैरान हैं या फिर गोमा जैसा ही कोई डॉगी अपने घर लाने की सोच रहे हैं। वैसे अगर बाद वाली बात पर आपका जवाब हां है तो उसका सोशल मीडिया अकाउंट जरूर बनाएं। क्‍या पता, आपका डॉगी ही अगली इंटरनेट सेंसेशन बन जाए !