Breaking News
Home / ख़बर / देश / वायरल हैे नीली ड्रेस वाली पोलिंग अफसर, पढ़िए उनकी ही जुबानी पूरी कहानी

वायरल हैे नीली ड्रेस वाली पोलिंग अफसर, पढ़िए उनकी ही जुबानी पूरी कहानी

Image result for ड्रेस वाली पोलिंग अफसर,
लोकसभा चुनाव के छठे चरण की वोटिंग बीते रविवार को संपन्न हुआ. हर बार की तरह इस बार भीदेश के अलग-अलग हिस्सों से लोगों के मतदान की अजब-गजब तस्वीरें भी वायरल हुईं. लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा एक महिला अफसर की हो रही है. दरअसल इस मतदान के बीच सोशल मीडिया पर एक लेडी पोलिंग ऑफिसर की फोटोज लगातार वायरल हो रही थी.  ये नीली ड्रेस पहने महिला पोल‍िंग बूथ ऑफिसर भी सोशल मीड‍िया पर चर्चा का व‍िषय बनी रही. लोगो के मन में ये बात थी कि नीली वन पीस ड्रेस पहने लेडी पोलिंग ऑफिसर कौन है ? तो अब लोगो का इंतजार ख़त्म हुआ. बताते मिली जानकारी के अनुसार  उस महिला पोलिंग ऑफिसर की पहचान सामने आई है\
पीली साड़ी के बाद नीली ड्रेस वाली पोलिंग अफसर की कहानी, उन्हीं की जुबानी
जानकारी के लिए बता दे कि लेडी पोलिंग अफसर की एक तस्वीर मध्य प्रदेश के साथ ही पूरे देश में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो हुई. जिसमें उस महिला ने नीली ड्रेस पहने और नीले रंग का सनग्लास लगा रखा था. इनके बारे में हमने पता लगाया और  उनसे हमने सोशल मीडिया में वायरल होती उनकी तस्वीर पर उनका रिएक्शन जाना. साथ ही उन्होंने बातचीत में कई मजेदार बाते भी बताईं.
पीली साड़ी के बाद नीली ड्रेस वाली पोलिंग अफसर की कहानी, उन्हीं की जुबानी
जानकरी के लिए आपको बता से नीली ड्रेस वाली  लेडी पोलिंग ऑफिसर का नाम योगेश्वरी गोहिते ओंकार है. वह मूलत: मध्यप्रदेश के बैतूल की रहने वाली हैं. वो भोपाल में रहती हैं और केनरा बैंक की कुंजन नगर ब्रांच में बतौर प्रोविजनरी अफसर हैं.
पीली साड़ी के बाद नीली ड्रेस वाली पोलिंग अफसर की कहानी, उन्हीं की जुबानी
योगिश्वरी गोहिते के परिवार में उनका बेटा रोमिल, सास और पति हैं. पति इंडियन आर्मी में मेजर के पद पर हैं. जब मीडिया ने उनसे पूछा कि अखबारों और सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल होने पर आपका रिएक्शन कैसा था, योगेश्वरी जी ने बताया कि, ‘मुझे खुशी होती है जब आप काम के साथ पहचान पाते हैं. जब ये फोटो खींची गईं थीं तो मैं ड्यूटी में थी. काम के साथ पहचान मिली तो ये मेरे लिए अच्छा है. और इसे मैंने पाजिटिव लिया.’ उन्होंने बताया कि उनकी ड्यूटी भोपाल के बूथ नंबर 100 गोविंदपुरा आईटीआई में लगी थी. ड्यूटी के लिए ईवीएम लेकर जाते वक्त मेरी यह फोटो क्लिक की गईं थीं. नीली ड्रेस वाली पोलिंग अफसर के नाम से फेमस हुईं योगेश्वरी गोहिते ने यह भी बताया कि बैंक की तरफ से मेरी ही ड्यूटी चुनाव में लगी थी. बाकि सभी पुरुष थे. लोकतंत्र के महापर्व में अपना योगदान देकर मुझे काफी अच्छा लग रहा है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com