मायानगरी

दबंग-3 में चुलबुल के पापा के लिए जिनको सलमान ने चुना, उनको देख खुश हो रही होगी विनोद खन्ना की आत्मा

भारत रिलीज हो चुकी है, अब बारी है दबंग-3 की. अपनी इस हिट फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट की तैयारियों में सलमान जुटे हुए हैं. फिल्म के पहले दोनों पार्ट में चुलबुल पांडे याने सलमान के पिता का किरदार दिवंगत विनोद खन्ना ने निभाया था. लेकिन अब विनोद खन्ना इस दुनिया में रहे नहीं, इसीलिए सब ये जानना चाहते थे कि अब फिल्म में सलमान के पिता का किरदार कौन निभाएगा. तो अब इसका जवाब भी सामने आ गया है.

फिल्म में अब प्रजापति पांडे का रोल विनोद खन्ना के भाई प्रमोद खन्ना करेंगे. प्रमोद फिल्म बिज़नेस में ज़्यादा एक्टिव नहीं हैं. उनके खाते में सिर्फ एक फिल्म दर्ज है, वो भी बतौर प्रोड्यूसर. 1974 में आई ‘द चीट’, जिसमें विनोद खन्ना, मौसमी चैटर्जी और बिंदु ने मुख्य किरदार निभाए थे.

सलमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें डायरेक्टर प्रभुदेवा के साथ सोनाक्षी सिन्हा, खुद सलमान और प्रमोद खन्ना नज़र आ रहे हैं. सलमान ने प्रमोद को इंट्रोड्यूस करवाते हुए कहा कि फिल्म ‘दबंग 3’ में प्रजापति पांडे के रोल में अब प्रमोद खन्ना नज़र आएंगे. वीडियो में आप देखेंगे कि प्रमोद खन्ना हूबहू विनोद खन्ना जैसे लग रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

Introducing Pramod Khanna . . #Dabangg3 @aslisona @prabhudheva

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

वैसे सलमान खान ने हाल ही में ऑफिशियल घोषणा कर बताया था कि ‘दबंग 3’ अगले साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म में इस बार विलेन का किरदार साउथ के सुपरस्टार सुदीप निभाते नजर आएंगे.

Back to top button