Breaking News
Loading...
Home / जिंदगी / जरा हट के / हमारे देश में ही है एक ऐसा गांव, जहां शादी के नाम पर लोग जाते हैं भाग !

हमारे देश में ही है एक ऐसा गांव, जहां शादी के नाम पर लोग जाते हैं भाग !

हम आज आपको एक ऐसे गाँव के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में जानने के बाद आपके होश उड़ जायेंगे। बहुत से गाँव का नाम आप सब ने सुना होगा, लेकिन आज जिस गाँव के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं, उस गाँव के बारे में आपने कभी नहीं सुना होगा। हम आपको बता दें लोग इस गाँव का नाम सुनते ही भाग जाते हैं।

आप सब शायद ये सोचने लग गए होंगे की ऐसा कौन सा गाँव जिसका नाम सुनते ही लोग यहाँ से भाग जाते हैं।आपको बता दें यह गाँव राजस्थान के धौलपुर जिले में स्थित है, इस गाँव का नाम चोरपुरा है। जी हाँ, बिलकुल सही सुना आपने, इसका नाम चोरपुरा है। आप सभी के जानकारी के लिए बता दें इस गाँव के लोग इस गाँव के नाम से परेशान हैं।

यहाँ पर जब भी किसी लड़की का रिश्ता दुसरे गाँव से आता है, तो लोग इस गाँव का नाम सुनते ही भाग जाते हैं।अपने गाँव के नाम से यहाँ के लोग परेशान हो गए हैं। आप सभी ये जानकार हैरान हो जायेंगे कि इस गाँव के लोग पिछले 40 वर्ष से परिवर्तन करने की कोशिश में लगे हुए हैं, पर इस गाँव का फिर भी नहीं बदला। इस गाँव का आज भी चोरपुरा ही है।

गौरतलब है की इस गाँव के नाम से यहाँ के लोग शर्मिंदगी महसूस करते हैं। और आपको बता दें की अगर बच्चों के लिए यदि कोई रिश्ता आता है, तो गाँव के नाम के वजह से वापस चला जाता है। इस गाँव के लोग नाम बहुत बार मांग कर चुके हैं। इस गाँव की आबादी महज 100 परिवारों की है जिसमें अधिकतर मजदूर और किसान हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com