BB11: फिनाले से पहले लवर्स ने रखी ये डिमांड, इन कंटेस्टेंट्स की बन गई #ShiKas

बिग बॉस-11 में विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे सबसे हैपनिंग जोड़ी रहीं. दोनों इतने सधे हुए ढंग से गेम खेल रहे कि घर के सारे सदस्य समझ ही नहीं पाए कि यह हो क्या रहा है. शुरुआती हफ्ते में जहां विकास और शिल्पा की जानीदुश्मनी थी, वहीं आजकल उनके रिश्तों में शहद घुल रहा है. दोनों काफी अच्छी तरह से रह रहे हैं, और पिछले एपिसोड्स में विकास को हमेशा शिल्पा का साथ देते हुए देखा जा सकता है. उनकी इस नई पारी की चर्चा जितनी घर के अंदर है, उतनी ही बाहर भी है. लेकिन एक अनसीन वीडियो रिलीज हुआ है जिसमें विकास शिल्पा की खूबसूरती के कसीदे पढ़ रहे हैं.

फैंस ने बनाई शिल्पा-विकास की जोड़ी, #ShiKas 

फिनाले की रेस से पुनीश शर्मा आउट हो चुके हैं ऐसे में अब घर में सिर्फ शिल्पा, विकास और हिना बचे हैं. विनर का खुलासा भले ही शाम को हो लेकिन सोशल मीडिया पर शिल्पा शिंदे को विनर की तौर पर देखा जा रहा है. इसी बीच एक और ट्रेंड शुरू हो चुका है जिसमें शिल्पा और विकास की जोड़ी को एक नया नाम दिया गया है. ये नाम #ShiKas है. शिल्पा और विकास का सफर घर में काफी उतार चढ़ाव भरा रहा है.

हाल ही में हुए विकास सिटी टास्क में डिक्टेटर विकास ने शिल्पा को साड़ी पहनने को कहा था. इंडियन लुक में शिल्पा इतनी सुंदर लग रही थीं कि पुनीश और विकाश उन्हें छेड़ने लग गए. विकास ने शिल्पा को ऑर्डर दिया कि वह उन्हें खाना खिलाए, फल खिलाए. इस दौरान इनकी केमिस्ट्री फैंस के द्वारा काफी पंसद की गई.

बिग बॉस में दोनों का रिश्ता किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं रहा. #ShiKas की कैमिस्ट्री को टीवी एक्ट्रेस और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी ने भी सराहा. उन्होंने दोनों के लिए लिखा कि अंत भला तो सब भला.

वैसे बता दें, इससे पहले भी #ShiKasKiShaadi सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो चुका है. खैर रविवार को बिग बॉस के 11वें सीजन का अंत हो जाएगा. देखना मजेदार होगा कि #ShiKas में से कौन विनर की ट्रॉफी घर ले जाता है.