VIDEO : इस एक्ट्रेस ने शेयर किया अपना बेडरूम सीक्रेट्स, इन सेलेब्स के भी खुले राज

करण जौहर के रेडियो प्रोग्राम ड्यूरेक्स कॉलिंग करण के एपिसोड में विद्या बालन, वानी कपूर और करण वाही ने अपने बेडरूम के राज खोले। विद्या ने इसका भी खुलासा किया कि वह इंटीमेट होने के बाद क्या करती हैं।

एक वक्त था जब बॉलीवुड सेलेब्स अपनी निजी जिंदगी को मीडिया सो दूर ही रखना चाहते थे, लेकिन अब बॉलीवुड सेलेब्स खुल कर अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी कैमरा पर बात करते हैं। हाल ही में एफएम चैनल पर एक चैट शो में फिल्म निर्माता निर्देशक करण जौहर से बाचतीत में एक्ट्रेस विद्या बालन और वाणी कपूर ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े राज खोले। रैपिड फायर राउंड खेलते हुए करण जौहर के कुछ चटपटे सवालों का जवाब विद्या बालन ने दिया। उनकी बेडरूम लाइफ से जुड़े ये सवाल और जवाब क्या थे? चलिए जानते हैं।

Vidya Balan

करण जौहर ने जब विद्या बालन से पूछा

बेडरूम में वह लाइट्स खुली रखना पसंद करती या बंद। तो इस पर विद्या का जवाब था कि उन्हें हल्की रोशनी पसंद है। करण ने पूछा- संगीत या मोमबत्तियां? तो विद्या ने जवाब दिया- दोनों। करण ने बेडशीट्स के बारे में भी पूछा- कॉटन या सिल्क? विद्या का जवाब था- कॉटन हमेशा। सिल्क के कुछ वैसी फीलिंग आती है… पता नहीं। करण ने पूछा- काम खत्म होने के बाद चॉकलेट, ग्रीन टी या एक और राउंड? तो विद्या का जवाब था- पानी! प्यास बुझाते बुझाते और प्यास लगने लगती है।

Vidya Balan

यही सवाल जब करण ने वाणी कपूर से पूछे

तो वाणी ने जवाब दिया कि उन्हें रॉन्सी म्यूजिक पसंद है। जब उनसे पूछा गया कि क्या आपको ब्लाइंड खेलना पसंद है या हैंडकफ्स के साथ तो उन्होंने कहा कि वो दोनों के साथ कंफर्टेबल हैं। जहां तक बात थी बेडशीट्स के टाइप की तो वाणी ने कहा कि उन्हें सिल्क शीट्स पसंद हैं। विद्या आखिरी बार फिल्म ‘तुम्हारी सुलू’ में और वाणी कपूर आखिरी बार फिल्म “बेफिक्रे” में नजर आई थी। दोनों ही एक्ट्रेसेज की अपकमिंग फिल्मों को लेकर फिलहाल कोई चर्चा नहीं है।

देखे VIDEO