खेल

Video: धोनी करने उतरे बल्लेबाजी, स्टैंड में जीवा लगीं चिल्लाने- “पापा गो..पापा गो”

आईपीएल सीजन 12 का 5वां मैच कल फिरोजशाह कोटला में चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया. इस मैच को 6 विकेट से जीतते हुए चेन्नई ने इस सीजन की लगातार दूसरी जीत दर्ज की. खास बात ये कि इस मैच को देखने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी की पत्नी साक्षी और बेटी जीवा भी पहुंची और दोनों ने चेन्नई और खास करके धोनी को जमके चीयर भी किया.

चेन्नई की तरफ से धोनी ने 35 गेंदों में नाबाद 32 रनों की पारी खेल मैच समाप्त किया. धोनी जब मैदान पर उतरे तो सभी दर्शक उन्हें सपोर्ट करते दिखे. इसी बीच धोनी की बेटी जीवा भी जोर-जोर से चिल्लाते हुए अपने पापा का समर्थन करने लगी.

पिच पर उनके पिता पारी को धीरे-धीरे आगे बढ़ा रहे थे तभी जीवा ने खड़े होकर चिल्लाकर अपने पिता की हौसलाअफजाई की. स्टैंड में माँ के साथ बैठी जीवा पापा गो- पापा गो चिल्लाने लगी और अपने पापा को चीयर करने लगी.

अंतिम ओवर तक गए मैच में धोनी ने अपनी टीम को 2 गेंद शेष रहते जीत दिला दी और दूसरी तरफ उनकी बेटी की खुशी का ठिकाना नहीं था जो कि अपनी मां साक्षी धोनी के साथ लगातार स्टैंड्स में मौजूद रहीं. चेन्नई सुपर किंग्स ने जीवा का यह क्यूट वीडियो अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है.

Back to top button