मनोरंजन

नहीं देखा होगा पहले कभी YOYO का ये अंदाज़, मखना’ सॉन्ग रिलीज

Image result for नहीं देखा होगा पहले कभी YOYO का ये अंदाज़, मखना' सॉन्ग रिलीज

लम्बे इंतजार के बाद YOYO के फैंस का इंतजार ख़तम हुआ. क्यों लाभी समय के बाद एक बार फिर पार्टियों में DJ पर YOYO के गाने पर लोग धमाल मचाएंगे. बता दे   हनी सिंह की दीवानगी कुछ ऐसी है की उनके कई साल पुराने गाने भी आज तक लोगों को जुबानी याद हैं. अपने फैंस की ऐसी ही दीवानगी के कारण हनी सिंह ने आज म्यूजिक की दुनिया में जोरदार कम बैक किया है. लंबे अरसे बाद उनका सिंगल ‘मखना’ वीडियो एलबम रिलीज हो चुका है.

हनी सिंह ने बताया खुद को मोटा 
इस रैप सॉन्ग की बात करें तो यह हनी सिंह के पुराने गानों की तरह ही उनके अलग अंदाज को बयां करता है. इस रैप में हनी सिंह ने बड़ी इमानदारी और मजेदार अंदाज में अपने बढ़े हुए वजन का भी जिक्र किया है.

वीडियो भी स्पेशल 
इस गाने के वीडियो को देखा जाए तो यह काफी शानदार है. गाना क्यूबा के खूबसूरत नजारों और वहां की मशहूर गलियों के बीच शूट किया गया है. वीडियोग्राफी भी बेहद स्पेशल नजर आ रही है.

आप भी सुनिए यह गाना…

हनी सिंह इन न्यू लुक 
हनी सिंह का गाने का अंदाज जरूर अब भी पहले जैसा ही है. लेकिन उनका न्यू लुक काफी कूल है. वीडियो में उन्होंने जिस तरह के आउटफिट पहने हैं, उनमें हनी सिंह बढ़े वजन के बाद भी कूल डूड नजर आ रहे हैं.

कुछ दिन पहले से इस गाने का प्रमोशन सोशल मीडिया और यूट्यूब पर चल रहा था. हनी सिंह के फैंस की बेकरारी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस वीडियो के आने से पहले जब इसका मेकिंग वीडियो सामने आया तो वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

बता दें कि अपनी शराब की लत से छुटकारा पाने के लिए हनी सिंह ने रिहेबिलिटेशन सेंटर का सहारा लिया. वहां से निकलने के बाद हनी सिंह एक बार फिर म्‍यूजिक की दुनिया में अपनी पहचान बनाने की कोशिश कर रहे हैं. वह लगभग 2 साल बायपोलर डिऑर्डर का शिकार रहे हैं. हाल ही में हनी सिंह दीपिका और रणवीर सिंह के मुंबई रिसेप्‍शन में नजर आए थे, जहां उन्‍हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा था.

Back to top button