विडियो : जब मुलायम ने PM को दिया जीत का आशीर्वाद, ट्वीटर पर मचा घमासान

0
31
New Delhi: Samajwadi Party member Mulayam Singh Yadav gestures during his speech in the Lok Sabha on the last day of the Budget Session of Parliament, in New Delhi, Wednesday, Feb. 13, 2019. (LSTV GRAB/PTI Photo) (PTI2_13_2019_000181B)
नई दिल्ली । समाजवादी पार्टी नेता मुलायम सिंह यादव के नरेन्द्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने की कामना ने संसद के अंदर और बाहर दोनों जगह हलचल मचा दी है। इस हलचल से सोशल मीडिया भी अछूता नहीं है जिसपर शीर्ष 10 में से दो ट्रेंड इसी विषय को लेकर हैं।

लोकसभा में आज समाजवादी पार्टी (सपा) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सराहना की। उन्होंने यह इच्छा भी प्रकट कर दी कि मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनें। बजट सत्र के आखिरी दिन और 16वीं लोकसभा के समापन सत्र पर सदन में मुलायम सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हमेशा वही काम किया है, जो जायज है। यादव ने प्रधानमंत्री की सराहना करते हुए कहा कि मोदी ने उनकी भी मदद की। उनकी इस तारीफ पर प्रधानमंत्री मोदी ने अपने संबोधन में दो बार वरिष्ठ नेता के प्रति आभार व्यक्त किया।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक प्रेसवार्ता में कहा कि वह मुलायम से असहमति रखते हैं। उन्होंने कहा कि वह राजनीति में स्थान रखते हैं। यहां तक की उनकी अपनी पार्टी समाजवादी ने भी उनके विचारों से असहमति जता दी। इसी बीच मुलायम देर शाम ट्विटर पर ट्रेंड बनकर उभरे। उनके बयान पर वरिष्ठ पत्रकार राजदीप देसाई ने कहा कि संसद से बाहर आते हुए जब मुलायम से पूछा गया कि उन्होंने मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में वापस आना चाहिए वाला बयान क्यों दिया, तो मुलायम सिंह यादव कहते हैं कि ऐसा तो कुछ कहा ही नहीं है!’ अब, आप इससे क्या समझेंगे! कुछ लोग ट्विटर पर कह रहे हैं कि मुलायम ने देश के मन की बात कह दी।

 

कुछ ने मुलायम के बयान के दौरान उनके साथ बैठी सोनिया गांधी का चित्र साझा कर उनकी प्रतिक्रिया पर कमेंट किया है। ईशकरण सिंह भंडारी का कहना है कि सोचिए तब क्या होगा जब उत्तर प्रदेश में प्रधानमंत्री का समर्थन करते हुए मुलायम के बयान का वीडियो हर जगह दिखाया जाएगा। एक अन्य ट्वीट में माया शाकिल कहती हैं कि 16वीं लोकसभा का विदाई शॉट मुलायम सिंह यादव की ओर से आया है। अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी की प्रशंसा करना एक बात है लेकिन व्यक्तिगत और कड़वे मुकाबले में उसकी वापसी की भविष्यवाणी करना बिल्कुल अलग है। क्या मुलायम ने महागठबंधन को दुविधा में डाल दिया है।

https://twitter.com/SinghPiyush_/status/1095692550298423296