Breaking News
Home / खेल / VIDEO : चोट लगने के बाद भी इस खिलाड़ी ने किया कमाल, 92 रन की खेली शानदार पारी

VIDEO : चोट लगने के बाद भी इस खिलाड़ी ने किया कमाल, 92 रन की खेली शानदार पारी

England vs Australia: Steve Smith scripts new history in Ashes with 92-run innings | स्टीव स्मिथ ने घायल होने के बावजूद किया कमाल, 92 रन की शानदार पारी से एशेज में रचा नया इतिहास

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ दूसरे एशेज टेस्ट के अंतिम दिन के खेल का हिस्सा नहीं होंगे। शनिवार को इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की एक बाउंसर गेंद स्मिथ के गर्दन पर लग गई थी। बाकी बचे मैच के लिए मार्नस लेबुस्चगने स्मिथ का स्थान लेंगे।

स्मिथ को दूसरे एशेज टेस्ट मैच के चौथे दिन आर्चर की गेंद पर दो बार चोट लगी। पहले कोहनी पर और उसके बाद फिर गर्दन पर। दूसरी बार गर्दन पर चोट लगने के बाद 30 वर्षीय स्मिथ मैदान पर गिर पड़े और उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा। इसके बाद स्मिथ ने जब दोबारा मैदान पर वापसी की तो उन्होंने 92 रनों की शानदार पारी खेली। क्रीस वोक्स ने उन्हें 92 के व्यक्तिगत स्कोर पर पवेलियन भेजा।

मैच रेफरी रंजन मदुगले ने हाल ही में शुरू किए गए स्थानापन्न नियमों के तहत स्टीव के प्रतिस्थापन को मंजूरी दे दी। जिसके बाद मार्नस लेबुस्चगने को टीम में शामिल किया गया। लेबुस्चगने चल रहे टेस्ट में बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों कर सकते हैं। बता दें कि ऐसा पहली बार हुआ है, जब है नए स्थानापन्न नियमों को किसी टेस्ट मैच में लागू किया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com