देश

VIDEO : सरकारी दफ्तर में छलके जाम, विपक्षी विधायक बोले- जैसे केजरीवाल, वैसा उनका स्टाफ

राजधानी दिल्ली में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है.  मामला कुछ ऐसा है की दिल्ली के जल बोर्ड के दफ्तर में 4 कर्मचारी जाम से जाम छलकाते हुए पाए गए। इस पूरे घटना का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इन कर्मचारियों की शराब पार्टी के बाद 3 कर्मचारियों को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है। इस मामले में शिरोमणी अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्वीट कर लिखा कि जैसा मुख्यमंत्री, वैसे ही उसके मंत्री और उनसे भी बढ़कर उस सरकार के कर्मचारी।

बताते चले इस विडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है की ये चारों कर्मचारी बोर्ड के दफ्तर में बैठ कर शराब पीते हुए ताश खेल रहे थे. वीडियो में सुना जा सकता है कि कर्मचारी सिक्योरिटी गार्ड को दरवाजा बंद करने के लिए भी कह रहा है, ताकि बाहर से उन्हें कोई देख न ले। बता दें की इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद विभाग में हड़कंप मच गया। वीडियो के वायरल होने के बाद बोर्ड के अला अधिकारियों ने यह कार्रवाई की है।. बताया जा रहा है कि मामले को गंभीरता से लेते हुए बोर्ड ने अपने अन्य कर्मचारियों को भी भविष्य में ऐसा न करने की चेतावनी जारी की है।

कर्मचारियों के ऑफिस में शराब पार्टी के वीडियो वायरल होने के बाद अकाली नेता का दिल्ली के CM  केजरीवाल पर तंज कसते हुए ट्वीट कर कहा कि जैसा दिल्ली के मुख्यमंत्री वैसे ही उसके मंत्री और उनसे भी बढ़कर उस सरकारी कर्मचारी। दिल्ली जल बोर्ड का हाल तो देखिए – दिल्ली के लोग पानी को क्यों तरस रहे हैं। इस वीडियो को देखकर समझ आ जाएगा। वहीं दिल्ली जल बोर्ड के एक अधिकारी ने कहा कि वीडियो को लेकर कोई आधिकारिक शिकायत नहीं की गई है। लेकिन खुद से संज्ञान लेते हुए विभाग ने कड़ी कार्रवाई करते हुए कुछ कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया है।

Back to top button