Video: योगी के एक साल पर लखनऊ का रिएक्शन, लोग बोले- 10 में 0 नंबर

उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार के एक साल सोमवार को पूरे हो गए हैं. इस खास मौके पर सीएम योगी ने अपना रिपोर्टकार्ड तो जनता के सामने पेश किया ही, साथ-साथ अपनी सालगिरह के जश्न में सूबे की जनता के लिए 10 खास सौगातों का भी ऐलान कर दिया. योगी और उनके मंत्री कहते हैं कि पिछले एक साल में उनकी सरकार ने यूपी के लिए बहुत कुछ किया. लेकिन जनता उनके काम को कैसे आंकती है, ये जानने के लिए जनमन टीवी संवाददाता आदर्श कुमार ने राजधानी लखनऊ में कई लोगों से बात की.

जनता का रिपोर्टकार्ड

मार्च 2017 में वादों और दावों के रथ पर सवार भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश में 14 साल का अपना सियासी वनवास खत्म किया था. कल 19 मार्च थी, ठीक एक साल पहले कल ही के दिन योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी.

यूपी में योगीराज एक साल का हो गया है. ऐसे में योगी सरकार ने अपने एक साल का लेखा-जोखा पेश किया है. इस खास मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी उपलब्धियां गिनाईं.

हालांकि इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि, ‘कामकाज के मूल्यांकन के लिए एक साल पर्याप्त नहीं है. वह भी उस राज्य में जहां एक साल पहले तक जंगलराज, अराजकता, भय और गुंडाराज का माहौल था. बाजवूद इसके हमने टीम भावना के साथ काम किया.’