Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / Video: यूपी में आ गए हैं तालिबान, देखिए कैसे किया जा रहा इंसाफ

Video: यूपी में आ गए हैं तालिबान, देखिए कैसे किया जा रहा इंसाफ

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटा हुआ जिला है रायबरेली. कार से मुश्किल से 45 दूर पर बसा है. अब यहीं से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो योगी सरकार की पुलिस को ठेंगा दिखाता है. रायबरेली में दो युवकों को ग्रामीणों ने तालिबानी सजा दी है. पहले इन दोनों युवकों को ग्रामीण गांव से उठा लाए और फिर पेड़ से बांधकर उनको बेरहमी से पीटा. पीटने में महिलाएं भी पुरुषों से पीछे नहीं रहीं. बेरहमी से पिटाई का ये मामला नसीराबाद इलाके का है.

पूरा मामला क्या है

मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में नसीराबाद थाना क्षेत्र के जमालपुर हुरैया के लगभग एक दर्जन लोगों ने अर्जुन व धर्मेंद्र निवासी बिल्लावा थाना नसीराबाद को गांव से उठा लिया और फिर पेड़ से बांधकर उनकी बेरहमी से पिटाई की. ग्रामीणों ने लाठी-डंडों से दोनों युवकों को बर्बरता से पीटा. वो भी बिना आरोप सिद्ध हुए.

इन लोगों ने चोरी की सूचना पुलिस को देना मुनासिब नहीं समझी और क्या महिला और क्या पुरुष…हर किसी ने दोनों युवकों को जीभर पीटा और अपशब्द भी कहे. इस पिटाई का वीडियो भी सामने आया है. घटना के समय ही किसी ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस वहां पहुंची भी, लेकिन ग्रामीणों पर कोई कार्रवाई नहीं की. पुलिस महज खानापूर्ति करती दिखी.

यहां तक की पीड़ित युवकों के परिजनों की शिकायत पर भी नसीराबाद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, लेकिन बीते दिन जैसे ही युवकों की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ, नसीराबाद पुलिस के हाथ-पांव फूल गए. आनन-फानन में इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर मुकदमा लिखा. जबकि वीडियो में पिटाई करते व खड़े होकर तमाशा देखते हुए दर्जनों लोगों के चेहरे सामने दिख रहे हैं.

देखिए वीडियो-

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com