Breaking News
Home / ख़बर / क्राइम / VIDEO : जेल में खुलेआम असलहा लहरा रहे कैदी, आखिर कौन दे रहा छूट

VIDEO : जेल में खुलेआम असलहा लहरा रहे कैदी, आखिर कौन दे रहा छूट

जेल में बंद कैदियों का असलहा लहराते वीडियो हुआ वायरल

यूपी में उन्नाव जिले के जेल में अपराधियों के हौसले बुलंद है. इसका जीता-जागता सबूत इस सनसनीखेज वायरल वीडियो  में आप देख सकते है. इस वायरल वीडियो को देख कर आप के भी रौंगटे खड़े हो जायेंगे कि यूपी की इस जेल में बदमाशों को सजा दी जाती है या फिर उनकी सेवा की जाती है.घटना के बाद से जेल प्रशासन पर सवालियां निशान लग गए हैं. यूपी की जेलों में यूपी की जेलों में कैद अपराधी होटल का मजा ले रहे हैं.  ताजा मामला उन्नाव जेल का है, जहां अपराधी खुलेआम असलहों के साथ नजर आ रहे हैं. जेल में अपराधियों के हाथों में असलहों का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल है.

इस बीच एक सवाल ये भी उठ रहा है की जेल के अंदर अपराधियों को आखिर कौन इतनी सुविधाएं मुहैया करा रहा है। उन्नाव जेल में बंद बदमाशों को सजा नहीं बल्कि उन्हें सुविधाएं दी जा रही है। यह खुलासा एक वीडियो से हुआ है। is जिसमें साफ देखा गया है कि कुख्यात बदमाश अंकुर व अमरेश अपने साथियों के साथ मिल कर जेल में पार्टी कर रहे है और हाथ में खुले असलहे लेकर हवा में लहरा रहे हैं।
ऐसे में सवाल उठता है कि इतनी सुविधाएं आखिर बदमाशों को कौन उपलब्ध करा रहा है और क्यों?  जेल अधीक्षक एके सिंह ने बताया कि यह वीडियो पुराना है और इसकी रिपोर्ट उच्चधिकारियों को दी जा चुकी है, दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
जांच के लिए दो सदस्‍यीय टीम गठित
इस मामले की जांच करने के लिए डीएम और एसपी उन्‍नाव जेल पहुंचे. देनों आलाधिकारियों ने तकरीबन एक घंटे तक जांच-पड़ताल की. कलेक्‍टर ने मामले की छानबीन के लिए दो सदस्‍यीय टीम गठित करने का भी ऐलान किया. एसडीएम राजेश और सीओ (सिटी) उमेशचंद्र त्‍यागी को जांच की जिम्‍मेदारी सौंपी गई है. डीएम ने बताया कि जांच रिपोर्ट आने के बाद दोषियों के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की जाएगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com